Karan Johar Birthday Party: Ex वाइफ संग करण जौहर की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, लोगों ने कहा- तलाक को बना दिया मजाक

119


Karan Johar Birthday Party: Ex वाइफ संग करण जौहर की पार्टी में पहुंचे आमिर खान, लोगों ने कहा- तलाक को बना दिया मजाक

Karan Johar Birthday Party: मशहूर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने बीती रात अपने बर्थडे के खास मौके पर शानदार पार्टी होस्ट की, जिसमें कई सितारों ने शिरकत की. मानों पूरी फिल्म इडस्ट्री करण के जन्मदिन का जश्म मनाने के लिए पहुंच गई हो. इस बर्थडे बैश में आमिर खान (Aamir Khan) भी अपनी एक्स वाइफ किरण राव (Kiran Rao) के साथ शामिल हुए.

करण की पार्टी में पहुंचे आमिर और किरण

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) साथ में नजर आ रहे हैं. इस दौरान आमिर खान वेलवेट जैकेट और डेनिम जींस पहने हुए हैंडसम लग रहे हैं. वहीं, किरण राव शिमरी वन पीस में नजर आईं. दोनों पैपराजी के सामने पोज देकर फोटोज क्लिक करवाते हैं, लेकिन कुछ लोगों को आमिर और किरण का ये अंदाज पसंद नहीं आया और दोनों को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुछ समय पहले तलाक का किया ऐलान

मालूम हो कि आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने कुछ समय पहले एक-दूसरे से तलाक लेने का ऐलान किया था. हालांकि, इस अनाउंसमेंट के बाद भी दोनों अक्सर स्पॉट होते रहते हैं, लेकिन जैसे ही आमिर और किरण का ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे. यूजर्स का कहना है कि दोनों ने तलाक को मजाक बना दिया है.

लोगों ने दोनों को जमकर किया ट्रोल

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) के वीडियो पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘पहले शादी का मजाक बनाया और अब तलाक का भी बनाकर रखा है’. दूसरे ने कमेंट किया, ‘ये तलाक क्या कहलाता है’. किसी ने लिखा, ‘इनका तलाक हो गया था ना ये बॉलीबुड के लोग भी ना’. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, ‘ये क्या मजाक है जब साथ रहना है तो फिर तलाक क्यों लिया?’

इस दिन रिलीज होगी आमिर की फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो आमिर खान (Kiran Rao) इन दिनों अपनी नई फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर सुर्खियों में हैं. फैंस बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. हालांकि, आमिर ने 29 मई को आईपीएल फिनाले के दौरान इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करने का प्लान बनाया है. ये मूवी 11 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर (Kareena Khan) भी नजर आएंगी.

यह भी पढ़ें- Web Series: इस वेब सीरीज में है बोल्डनेस की भरमार, डायलॉग तो ऐसे कि लगाना पड़ जाएगा ईयरफोन

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link