दीपिका पादुकोण को शो में लाने के लिए करण जौहर ने की खूब मिन्नत, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

0
151


दीपिका पादुकोण को शो में लाने के लिए करण जौहर ने की खूब मिन्नत, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

करण जौहर के फेमस चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ में दीपिका पादुकोण हिस्सा नहीं लेंगी। इस शो में बड़े-बड़े स्टार्स शिरकत करते हैं और पर्सनल लाइफ से जुड़े खुलासे करते हैं। अपनी पास्ट लाइफ के बारे में बात करते हैं। शादीशुदा जिंदगी के राज खोलते हैं। इस सीजन में अब तक रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, सारा अली खान, जान्हवी कपूर, अक्षय कुमार और सामंथा रुथ प्रभु नजर आ चुके हैं। अब ऑडियंस को शो के अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है। लोग चाहते थे कि दीपिका भी इसका हिस्सा बने, क्योंकि साल 2010 में जब वो सोनम कपूर के साथ शो में आई थीं, तब कई सनसनीखेज खुलासे कर सभी को चौंका दिया था, लेकिन लगता है कि अब उन्होंने इस शो से दूरी बना ली है।

हमारे सहयोगी ईटाइम्स को सूत्रों ने खुलासा किया है कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को करण जौहर ने एक एपिसोड में शामिल होने के लिए पर्सनल इनविटेशन भेजा था। एक्ट्रेस को शो में आने के लिए बहला-फुसलाकर राजी कर लिया गया था, लेकिन उन्होंने ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan 7) के इस सीजन से दूर रहने का फैसला किया। सूत्र ने कहा, ‘दीपिका पादुकोण ने ‘हां’ नहीं कहा।’ ऐसा लगता है कि एक्ट्रेस को इस शो का हिस्सा बनने के लिए पर्याप्त कारण नहीं मिला।

दीपिका-सोनम ने खोले थे राज


Karan Johar ने हाल ही में बताया था कि दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर वाला 2010 का एपिसोड अब तक के सबसे चर्चित एपिसोड में से एक था। उस एपिसोड में दीपिका और सोनम ने बॉलीवुड के कई सिलेब्स के बारे में बात की थी। दोनों ने रणबीर कपूर को लेकर भी कई बयान दिए थे।

Karan Johar: करण जौहर पर भड़के नयनतारा के फैंस, ‘कॉफी विद करण 7’ में एक्ट्रेस पर किया था यह कमेंट
रणवीर-आलिया से हुई इस सीजन की शुरुआत
करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में अब तक आए गेस्ट के बारे में बात करें तो पहले एपिसोड की शुरुआत ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ स्टारर रणवीर सिंह और आलिया भट्ट से हुई थी। दोनों जल्द ही इस मूवी में नजर आएंगे। शो में दोनों ने ढेर सारी बातें की थीं। आलिया ने रणबीर और अपनी शादी से जुड़े कई खुलासे किए थे। इनके बाद दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर आईं। इस एपिसोड में करण पर पक्षपात के आरोप लगे। लोगों ने कहा कि करण ने जान्हवी को सपोर्ट किया और सारा को नीचा दिखाने की कोशिश की। हालांकि, ‘लाइगर’ के ट्रेलर लॉन्च पर करण ने अपनी सफाई में कहा कि वो दोनों से ही प्यार करते हैं और भेदभाव करने वाली बात झूठ है।

Copy

अक्षय-सामंथा ने खूब की मस्ती


इसके बाद तीसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु ने एंट्री की। सामंथा ने अपनी टूटी हुई शादी को लेकर बात की। वहीं, अक्षय ने बताया कि जिस आलीशान बंगले में वो रहते हैं, उसे ‘जानी दुश्मन’ फिल्म से मिले पैसों की मदद से खरीदा था। इसके साथ ही दोनों ने गेम राउंड में खूब सारी मस्ती की थी। अब फैंस शो में अगले गेस्ट को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

Koffee With Karan 7 : शो के इस सीजन के लिए करण जौहर ने ली है इतनी तगड़ी फीस !

इन फिल्मों में नजर आएंगी दीपिका


वर्कफ्रंट की बात करें तो दीपिका पादुकोण की फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनके पास ऋतिक रोशन के साथ ‘फाइटर’ है। इसके अलावा वो ‘बाहुबली’ फेम प्रभास के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। उनके पास ‘पठान’ भी है, जिसमें वो शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी।





Source link