छोटे पर्दे पर कपिल फिर मचाने जा रहें है इस सेलिब्रिटी के साथ धमाल, जानिए कब से

0

नई दिल्ली: कॉमेडी किंग कपिल शर्मा एक बार फिर टीवी में वापसी को लेकर तैयार है. लंबे समय से कपिल छोटे और बड़े पर्दे दोनों से ही दूर थे और अब उनको लेकर एक खबर काफी चर्चाओं में है.

कपिल सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अपने फैंस को गुदगुदाने आ रहें है

बता दें कि कपिल शर्मा एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार है. इस बार कपिल सुपरहिट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ से अपने फैंस को हँसाने आ रहें है. जानकारी के अनुसार, शो क्रिसमस वीक के समय ‘ओन एयर’ किया जाएगा. इस शो में कपिल का साथ फेमस कॉमेडियन भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती निभाएंगे.

पहला एपिसोड 23 दिसंबर को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा

इस शो का पहला एपिसोड 23 दिसंबर को टीवी पर प्रसारित किया जाएगा. इसके अगले ही दिन कपिल शर्मा अपनी शादी के बाद ग्रैंड रिसेप्शन देते नजर आएंगे. इस शो के साथ कपिल शर्मा डबल सेलिब्रेशन करने की तैयारी में है. आपको बता दें कि कपिल के इस शो का फॉर्मेट पुराने शो की तरह ही रहेगा. सोर्स के मुताबिक, सेट में घर और बाजार दिखाया जाएगा, जहां कई किरदार नजर आएंगे.  ये ही नहीं इस शो के पहले एपिसोड को शानदार और धमाकेदार करने के लिए बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख से बात की जा रहीं है.

शो का सेट मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में ही बनाया जा रहा है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल के पहले एपिसोड में ‘जीरो फिल्म’ की टीम शाहरुख, कैटरिना और अनुष्का को बुलाने की तैयारी हो रही है. वहीं इस शो के लिए कपिल शर्मा को भाईजान सलमान का साथ भी मिलेगा. सलमान ने इस टीवी टीवी वेंचर के लिए हाथ मिलाया है और सलमान खुद भी कुछ दिनों बाद शो में नजर आने वाले है. इस शो का सेट मुंबई के फिल्म सिटी स्टूडियो में ही बनाया जा रहा है.

हालांकि, लंबे समय से दोनों ही कॉमेडी के धुरंधरों यानि कपिल और सुनील ने अपनी दुश्मनी को साइड कर एक साथ स्टेज शेयर करने के लिए राजी हुए है. इनको साथ लाने का काम बॉलीवुड के सुल्तान भाईजान का है. अब क्या दोनों साथ काम करेंगे या नहीं देखना यह दिलचस्प होगा.