अपनी जिंदगी को वापसी पटरी पर लाने के लिए आश्रम की शरण में ‘कॉमेडी किंग कपिल शर्मा’

0

मुंबई: कॉमेडी के बादशाह कहे जाने वाले कपिल शर्मा लंबे समय से बीमारी के चलते छोटे पर्दे से दूर दिखाई दे रहें है. लेकिन जल्द ही वह छोटे पर्दे पर वापसी करने वाले है. बहरहाल, कपिल इन दिनों बैंगलोर के एक आश्रम में योग और ध्यान के द्वारा रोजमर्रा की जिंदगी में वापस आने की पूरी-पूरी कोशिशों में जुटे हुए है.

कपिल आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्सीफिकेशन प्रोग्राम के माध्यम से स्वास्थ्य सुधार रहें है

बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के अनुसार, कपिल आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्सीफिकेशन प्रोग्राम के माध्यम से स्वास्थ्य सुधार रहें है. वह शराब की लत से भी दूर है और अपना 15 किलो वजन कम करने की कोशिशों में जुटे हुए है. बता दें कि कपिल शर्मा 28 अक्टूबर को मुंबई लौटेंगे और अपने आने वाले नए शो की तैयारियों में व्यस्त हो जाएंगे. आप यह जानकर हैरान रहे जाएंगे की जो कपिल शर्मा अपने हेल्थ को लेकर काफी सुर्खियाँ बटोर रहे थे, तब भी ठीक नहीं हो रहें थे. उनके आश्रम को ज्वॉइन करने की प्रेरणा ट्विंकल खन्ना की हाल ही में रिलीज हुई बुक ‘पैजामाज आर फॉरगिविंग’ से मिली है. पिछले साल भी कॉमेडी किंग कपिल आश्रम गए थे, लेकिन बीच में ही प्रोग्राम छोड़कर वापिस आ गए और दोबारा से शराब की पीना शुरू कर दिए थे.

अक्षय कुमार की लाइफस्टाइल अपना रहें है कपिल

काफी कम ही लोग जानते है कि इन दिनों अपनी सेहत में सुधार लाने के लिए कपिल, खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय की लाइफस्टाइल को अपनाते हुए नजर आ रहें है. कपिल अक्षय की दिनचर्या से प्रभावित होकर उन्हीं की राह पर चल रहें है. आज कल अपनी हेल्थ को ध्यान में रहते हुए अक्षय की तरह जल्दी सो जाते है और सुबह जल्दी उठते है. वहीं बता दें कि आप सोच रहें होंगे अक्षय ने उन्हें यह सब करने की सलाह दी होगी  लेकिन ऐसा नहीं है. कपिल ने अक्षय से इंस्पायर होकर यह सब किया है.

कपिल ने अपनी लाइफस्टाइल को लेकर ट्वीट भी किया

कपिल ने अपनी लाइफस्टाइल को लेकर ट्वीट भी किया था, चलो सोने का समय हो गया है. इंडस्ट्री में अक्षय कुमार एकमात्र एक ऐसे स्टार है जो अपनी लाइफ में एक रूटीन को फॉलो करते है. वो जल्दी सोते है सुबह जल्दी उठते है. ये ही नहीं अक्षय देर रात शूटिंग करने में भी विश्वास नहीं रखते है. अक्षय के मुताबिक, समय का समय वह अपनी फॅमिली के साथ बिताना पसंद करते है.

तीन एपिसोड के बाद ही शो को करना पड़ा बंद

कपिल इससे पहले मार्च 2018 में अपने नए शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ के साथ दिखाई दिए थे. लेकिन सिर्फ तीन एपिसोड के बाद ही इस शो को ऑफएयर करना पड़ गया था. इसके पीछे की वजह कपिल का शो के प्रति अनप्रोफेशनल रवैया, जिसके चलते शो को तीन एपिसोड के बाद ही बंद करना पड़ा. शो के बाद यह भी खबर आई थी की कपिल डिप्रेशन से जूझ रहे थे, जिसके कारण शूटिंग के लिए सेट पर नहीं आ  पा रहें थे. इस शो के बंद होने के बाद से कपिल ने पब्लिक प्लेस में जाना बंद कर दिया था.

कृष्णा-भारती के साथ कॉमेडी शो ला सकते हैं कपिल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कपिल छोटे पर्दे पर फिर से एक इस बार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह के धमका करने जा रहें है. तीनों को इससे पहले लास्ट बार ‘कॉमेडी सर्कस’ में देखा गया था. सुनने में यह आ रहा है कि कपिल का यह शो अपने अब तक के अन्य शोज से कुछ अलग फॉर्मेट में होगा. इस शो में सेलेब्रिटी के साथ वार्ता का सेक्शन भी रखा जा सकता है. लेकिन इसे सिर्फ कपिल ही लीड करते दिखेगे.

काफी विवादों से घिरे रहे कपिल शर्मा

कपिल काफी विवादों में रहें है कपिल शुरू से ही अपने व्यवहार के कारण मीडिया की सुर्ख़ियों में रहें है. कपिल ने एक एंटरटेनमेंट साइट के एडिटर विक्की लालवानी को फोन कर काफी गन्दी गलियां तक दी थी. कपिल ने आरोप लगाया था कि विक्की ने उनके खिलाफ गलत खबर छापी थी. इससे पहले कपिल ऑस्ट्रेलिया (2017) टूर से लौटते वक्त उनके शो के को-एक्टर सुनील ग्रोवर के साथ फ्लाइट में झगड़ा हुआ था. इस झगड़े के बाद से सुनील ने कपिल का शो छोड़ दिया था. ये ही नहीं, इसी बीच बॉलीवुड के कुछ बड़े स्टार्स को भी कपिल के शो से बिना शूटिंग किए वापस लौटना पड़ा था.