कपिल मिश्रा ने फिर किया हंगामा।

0
Kapil Mishra
Kapil Mishra

आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने एक बार फिर अरविन्द केजरीवाल को सवालों के घेरे में ले लिया है. दरअसल, अरविंद केजरीवाल के जनता दरबार में कपिल मिश्रा 7 प्रस्तावों के साथ मिलने पहुंचे हैं. कपिल मिश्रा अरविन्द केजरीवाल के घर अपने समर्थको सहित पहुँचे. मौके की नज़ाकत देखते हुए जनता दरबार के लिए भारी पुलिस बल तैनात था. तभी कपिल मिश्रा जनता दरबार जाने लगे तो उन्हें वहीँ रोक लिया गया. कपिल मिश्रा ने अरविन्द केजरीवाल के घर पहुंचने से पहले ट्वीट किया था कि वह सीएम दरबार में जाएंगे और उनके साथ संतोष कोहली की मां भी होंगी.

क्या है संतोष कोहली का मामला
आंदोलन के शुरुआती दिनों  में संतोष कोहली भी पार्टी में शामिल थे लेकिन संतोष कोहली कि दुखद मृत्यु हो गई और पार्टी के सारे नेताओं ने इसे गंभीर साजिश करार दिया. साथ ही अरविन्द केजरीवाल ने सत्ता में आने के बाद यह वादा किया था कि इस केस की हम पूरी तफ्तीश करेंगे और जल्द ही सब पता लगाएंगे. लेकिन कोहली का परिवार आज भी न्याय का इंतज़ार कर रहा है.

कपिल मिश्रा से नाराज़ हुए उनके सबसे करीबी नील हसलम  
जहाँ कपिल मिश्रा खुद को सही साबित करने के लिए हर कोशिश कर रहे है वहीँ दूसरी और कपिल मिश्रा के सबसे करीबी नील हसलम उनसे ही नाराज़ हो गए है. अक्सर कपिल के साथ प्रेस कांफ्रेंस करने वाले नील हसलम कपिल से गुरुवार को नाराज हो गए. नील गुरुवार को भी कपिल के साथ प्रेस कांफ्रेंस में आए थे लेकिन अचानक वो इस बात से नाराज हो गए कि कपिल ने प्रेस कांफ्रेंस में प्रोजेक्टर नहीं लगाया और उनके मनमुताबिक पीसी नहीं की. गुरूवार को कपिल के साथ नील की आखिरी प्रेस कांफ्रेंस थी अब नील मुश्किल ही कपिल के साथ फिर दिखेंगे.

कपिल मिश्रा जब से मंत्री पद से बर्खास्त हुए है तब से कपिल, केजरीवाल पर आरोपों के तीर छोड़ रहे है. अब यह आरोप कितने सच्चे है और कितने झूठे यह तो कहना मुश्किल है. लेकिन कपिल मिश्रा ने पूरी आम आदमी पार्टी को जनता के सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

4 × 5 =