डिप्रेशन में नहीं हैं कपिल शर्मा

335
डिप्रेशन में नहीं हैं कपिल शर्मा
डिप्रेशन में नहीं हैं कपिल शर्मा

कॉमेडी की दुनिया के किंग कपिल शर्मा बीते कुछ दिनों से बिमार चल रहे है, जिसकी वजह से लोगों ने तरह-तरह के कयास लगाने शुरू कर दिये थे। कपिल शर्मा की बिमारी के पीछे कई तरह के अफवाहें भी सोशल मीडिया पर फैल चुकी है। लेकिन आज कपिल शर्मा ने उन तमाम अफवाहों के साथ ही कयासों का भी खंडन कर दिया।

जी हाँ, कपिल शर्मा के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। कपिल डिप्रेशन में नहीं हैं। साथ ही अब पहले की अपेक्षा उनकी तबीयत में भी बहुत सुधार है। कपिल शर्मा पिछले कुछ दिनों से बिमार चल रहे है, जिसकी वजह से कपिल कमजोर होने के साथ ही काम भी नहीं कर पा रहें थे, लेकिन आज कपिल शर्मा के फैन्स के लिए खुशी का दिन है, क्योंकि कपिल अब पहले के मुताबिक बेहतर फील कर रहे है।

आपको बता दें कि जब से कपिल शर्मा बिमार हुए, तब से सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहों ने जन्म ले लिया था। सोशल मीडिया पर पिछले कुछ दिनों से इस तरह की खबरें चल रही थी कि कपिल शर्मा डिप्रेशन में चले गये है, जिसकी वजह से उनके फैन्स काफी दुखी हो गये थे। साथ ही कपिल ने उस अफवाह का भी खंडन किया, जिसमें यह था कि कपिल घटती टीआरपी की वजह से डिप्रेस्ड हो गये है।

दरअसल, जरूरत से ज्यादा काम की वजह से कपिल का ब्लड प्रेशर लो हो गया था। कपिल शर्मा ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से काम की वजह से जरूरत से ज्यादा भागदौड़ हो गई थी, जिसकी वजह से वो अपना ध्यान नहीं रख पा रहे थे, इससे वो बिमार पड़ गये थे। कपिल पिछले कुछ दिनों से अपने खान-पान पर भी ध्यान नहीं रख पा रहे थे, इसी लापरवाही की वजह उनका ब्लड प्रेशर सामान्य से काफी कम हो गया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

साथ ही कपिल ने यह भी कहा कि इतनी भाग-दौड़ के बीच उनका बीमार होना लाजमी था। कपिल जब बिमार हुए थे एक अफवाह यह भी उड़ाई गई थी कि कपिल ने स्टार्स को इंतजार करवाया। इस बात को भी कपिल ने खारिज करते हुए कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ, उन्होंने किसी भी स्टार को बेवजह इंतजार नहीं करवाया। साथ ही कपिल ने इस बात से भी साफ इनकार किया कि कृष्णा अभिषेक के शो से उन्हें कोई कम्पटीशन नहीं है।

बहरहाल,कपिल ने यह साफ किया कि उनकी तबियत अब ठीक है और वो अपनी सेहत का ध्यान भी रख रहे हैं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि डिप्रेशन शब्द ही उनके लिये बहुत बड़ा है, वह इससे पीड़ित नहीं है।