Kanpur News: सिरफिरा युवक कॉल कर महिलाओं से करता है गंदी बात…इन्कार पर कभी पुलिस तो कभी ऐंबुलेंस भेज देता

130
Kanpur News: सिरफिरा युवक कॉल कर महिलाओं से करता है गंदी बात…इन्कार पर कभी पुलिस तो कभी ऐंबुलेंस भेज देता

Kanpur News: सिरफिरा युवक कॉल कर महिलाओं से करता है गंदी बात…इन्कार पर कभी पुलिस तो कभी ऐंबुलेंस भेज देता

Kanpur Police: कानपुर में एक परिवार अनजान कॉल से परेशान हो गया है। अनजान कॉल करने वाला युवक महिला से गंदी-गंदी बात करता है। युवक कहता है कि तुम मेरा पुराना प्यार हो, जब महिला इन्कार करती है तो उसके घर कभी ऐंबुलेंस तो कभई पुलिस पुलिस भेज देता है।

 

हाइलाइट्स

  • ससुर के साथ कानपुर पुलिस कमिश्नर से बहू ने लगाई गुहार
  • अलग-अलग नंबर से सनकी युवक करता है कॉल
  • कभी पति को मारने तो कभी बच्चों को स्कूल से उठवाने की धमकी देता है
कानपुर: यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। कहते हैं कि प्यार में लोग फूलों के गुलदस्ते और मंहगे उपहार देते हैं, लेकिन कानपुर में एक तरफाप्यार में अंधे युवक ने फोन पर विवाहिता पर दोस्ती का दबाव बना रहा है। युवक कॉल कर विवाहिता से कहता है कि ‘मुझसे प्यार करो’ तुम मेरा पुराना प्यार हो। विवाहिता के इन्कार करने पर सिरफिरा युवक कभी डिलीवरी की बात कह कर घर पर ऐंबुलेंस भेज देता है तो कभी विवाहिता की सुसाइड की बात कहकर पुलिस भेज देता है। पीड़ित महिला ने सोमवार अपने ससुर के साथ कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई है।

नौबस्ता थाना क्षेत्र में रहने वाले राजमिस्त्री के परिवार में दो बहू हैं। एक अंजान कॉल ने घर की सुख-शांति छीन ली है। राजमिस्त्री ने बताया कि बीते दो या तीन महीने से बहुओं के मोबाइल पर एक युवक अलग-अलग नंबरों से कॉल करता है। युवक फोन पर बहुओं से गंदी बात करता है। बहुओं से दोस्ती और मिलने का दबाव बनाता है। धमकी देता है कि यदि मिलने नहीं आईं तो तुम्हारे पति को मरवा दूंगा। बच्चे को स्कूल से उठवा लूंगा। जब बहुएं उसको फटकार लगाती हैं तो घर पर 108 ऐंबुलेंस तो कभी पुलिस भेज देता है।

बेटे को स्कूल से उठवाने की धमकी देता है

पीड़िता ने बताया कि एक युवक मुझे और मेरे परिवार को कॉल करके परेशान कर रहा है। उसकी कॉल पहले मेरे पास आती थी। इसके बाद वो परिवार के सभी सदस्यों के पास कॉल करने लगा। युवक फोन पर गंदी बाते करता है और कहता है कि मैं तुम्हारा घर से बाहर निकलना बंद करा दूंगा। इसके साथ ही धमकी देता है कि तुम्हारा बच्चा जिस स्कूल में पढ़ता है, वहां से उसे उठवा लूंगा। तुम्हारे पति का एक्सीडेंट कराकर जान से मरवा दूंगा। युवक कहता है कि तुम हमको अच्छी तहर से जानती हो। जब मैं तुम्हारे सामने आऊंगा तो गोली मार देंगे।

पुलिस और ऐंबुलेंस भेजकर रहा प्रताड़ित

महिला ने बताया कि सिरफिरे युवक ने कांशीराम हॉस्पिटल से ऐंबुलेंस भेज दी। ऐंबुलेंस चालक ने बताया था कि मुझे जानकारी मिली है कि इस पते पर एक महिला को डिलीवरी होनी है। उसकी हालत बहुत गंभीर है। जब ऐंबुलेंस चालक ने युवक को कॉल किया तो उसका फोन स्विच ऑफ जा रहा था। इसके बाद बीते रविवार को युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर बताया कि हमने सुसाइड कर लिया है। जिस पर पुलिस घर पहुंच गई, जब पुलिस को पता चला कि यहां पर किसी ने सुसाइड नहीं किया तो पुलिस भी हैरान रह गई। पुलिस ने आधार कार्ड में लगी फोटो से मेरा चेहरा मिलाया। इसके बाद उसे यकीन हुआ कि मैंने सुसाइड नहीं किया है।

एडीसीपी अंकिता शर्मा के मुताबिक, एक महिला नौबस्ता की रहने वाली है। पीड़िता ने कानपुर पुलिस कमिश्नर को एक प्रार्थना पत्र दिया है। उसने बताया था कि एक शख्स फोन पर परेशान कर रहा है। इस मामले की जांच के लिए हमारी टीमें लगी हुई हैं। बहुत ही जल्द ही इस प्रकरण का खुलासा कर दिया जाएगा।
रिपोर्ट- सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News