Kanpur News: वर्दी पहनकर आए बदमाशों ने खुद को बताया STF सिपाही, दुकानदार को अगवाकर मांगी 40 हजार की फिरौती

58
Kanpur News: वर्दी पहनकर आए बदमाशों ने खुद को बताया STF सिपाही, दुकानदार को अगवाकर मांगी 40 हजार की फिरौती

Kanpur News: वर्दी पहनकर आए बदमाशों ने खुद को बताया STF सिपाही, दुकानदार को अगवाकर मांगी 40 हजार की फिरौती

Kanpur Latest News Today: कानपुर में पुलिस की वर्दी पहनकर बदमाशों ने दुकान को अगवा कर लिया। वर्दीधारी बदमाश खुद को एसटीएफ का सिपाही बता रहे थे। बदमाशों ने दुकानदार को छोड़ने के लिए 40 हजार रुपये की मांग कर रहे थे।

 

हाइलाइट्स

  • शुक्रवार को कार सवार बदमाशों ने दुकानदार का किया था अपहरण
  • पुलिस के सक्रिय होने के बाद दुकानदार को छोड़कर भागे थे बदमाश
  • कानपुर पुलिस अपहरणकर्ताओं की तलाश में जुट गई है
कानपुर: यूपी के कानपुर में बदमाश पुलिस की वर्दी पहनकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। कमिश्नरेट सिस्टम लगने के बाद भी बदमाशों के अंदर पुलिस का भय नहीं है। शुक्रवार को कार सवार बदमाशों ने खुद को एसटीएफ का सिपाही बताकर दुकानदार का अपहरण कर लिया। दुकानदार के भतीजे ने विरोध किया तो उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद दुकानदार को जबरन कार में डाल कर उठा ले गए। बदमाशों ने छोड़ने के नाम पर 40 हजार रुपये की मांग की। फिलहाल गोविंद नगर पुलिस ने दुकानदार को छुड़ा लिया है।

गोविंद नगर थाना क्षेत्र स्थित जेपी कॉलोनी निवासी रघुवीर चंद्र कपूर की घर के बाहर परचून की दुकान है। रघुवीर कपूर ने बताया कि शुक्रवार को देर शाम दुकान पर बैठा था। इसी दौरान कार से चार लोग आए थे। जिसमें से दो लोग कार से नीचे उतर कर मेरे पास आए और पूछने लगे कि क्या-क्या बेचते हो। मैंने कहा कि साहब परचून का छोटा-मोटा समान बेचता हूं। मुझ पर भांग बेचने का अरोप लगाने लगे। इसके बाद मेरा हाथ पकड़कर घसीटते हुए कार तक ले गए। मुझे धक्का देकर कार में बैठा लिया और मेरे भतीजे ने विरोध किया तो उसके साथ गाली-गलौच करते हुए उसे फर्श पर गिरा दिया।

पैसे मंगाने का दबाव बनाने लगे

रघुवीर ने बताया कि चार लोग मुझे कार से इधर-उधर घुमाते रहे। इसके बाद शराब ठेके में बैठकर सभी ने शराब पी। मुझसे कहने लगे कि 40 हजार रुपये दो, तब छोड़ेंगे। घर से पैसे मंगाने का दबाव बनाने लगे। मुझसे कहने लगे कि अपने घर पर फोन करो, लेकिन मुझे किसी का नंबर याद नहीं था। इस पर बदमाशों ने कहा कि मोनू बॉक्सर को जानते हो। मैंने कहा कि मेरी बात कराओ जानते होंगे तो घर पर सूचना भेज देंगे।

भतीजे ने दी पुलिस को सूचना

बदमाशों ने मेरी बात मोनू बॉक्सर से कराई। मैंने मोनू को पूरा घटनाक्रम बताया। मोनू बॉक्सर ने मेरे भतीजे को बताया कि 40 हजार की मांग की गई है। बर्रा पानी की टंकी के पास पैसे लेकर बुलाया गया है। पंकज ने घटना की सूचना पुलिस को दे दी। पंकज जब पुलिस के साथ बर्रा पानी की टंकी के पास पहुंचा तो बदमाश पुलिस को देखकर फरार हो गए।

जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा- पुलिस

एडीसीपी अंकिता शर्मा के मुताबिक, एक युवक ने गोविंद नगर पुलिस को सूचना दी कि कुछ लोगों उनके चाचा उठा ले गए हैं। बदमाशों ने पैसे की मांग की गई है, जब उनको पता चला कि इस घटना की जानकारी पुलिस को गई है। सभी सर्तक हो गए और रघुवीर कपूर को छोड़कर फरार हो गए। पीड़ित द्वारा बताया गया कि एक शख्स ने पुलिस की वर्दी पहनी थी। इसकी जांच की जा रही है, उसने किस विभाग की वर्दी पहनी थी। जल्द ही इस घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।
रिपोर्ट- सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News