Kanpur News: महिला मोर्चा की पदाधिकारी संग बीजेपी नेता मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा

143
Kanpur News: महिला मोर्चा की पदाधिकारी संग बीजेपी नेता मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा

Kanpur News: महिला मोर्चा की पदाधिकारी संग बीजेपी नेता मना रहा था रंगरेलियां, पत्नी ने बीच सड़क चप्पलों से पीटा

कानपुर बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री बीजेपी नेत्री के साथ कार में रंगरेलियां मनाते हुए पकड़े गए हैं। बीजेपी क्षेत्रीय मंत्री की पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। वहीं, प्रेमिका के पति ने भी पत्नी के प्रेमी को जमकर पीटा।

 

कानपुर: उत्तर प्रदेश के कानपुर में शनिवार रात एक हाईप्रोफाइड ड्रामा बीच सड़क देखने को मिला। महिलाएं और उसके रिश्तेदार एक शख्स को चप्पलों से पीट रहे थे। सरेराह पिटाई देखकर तमाशबीनों की भीड़ इकट्ठा हो गई। जब भीड़ को ये पता चला कि कानपुर-बुंदेलखंड के क्षेत्रीय मंत्री बीजेपी महिला नेता के साथ रंगरेलियां मनाते कार में पकड़े गए हैं तो तमाशबीनों की दिलचस्पी बढ़ गई और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले गई।

बाबूपुरवा खटिकाना निवासी मोहित सोनकर कानपुर-बुंदेलखंड का क्षेत्रीय मंत्री है। मोहित सोनकर का बीते कई महीनों से महिला मोर्चा की पदाधिकारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जिसकी भनक मोहित की पत्नी और उसकी प्रेमिका के पति को भी थी। जानकारी के मुताबिक, मोहित सोनकर की प्रेमिका का बीते शनिवार को जन्मदिन था। शनिवार रात आनंदपुरी स्थित पार्क में मोहित और उसकी प्रेमिका कार के अंदर थे। इसी दौरान मोहित की पत्नी और प्रेमिका का पति परिवार के साथ पहुंच गए। दोनों को रंगेहाथ पकड़ लिया। प्रेमी जोड़े का कहना था कि कार के अंदर बर्थडे मना रहे थे।

दोनों परिवारों को थी प्रेम संबंधों की जानकारी
मोहित सोनकर की पत्नी ने परिवार के साथ मिलकर मोहित की चप्पलों से पिटाई कर दी। इस बीच प्रेमिका के पति और मोहित के बीच भी जमकर मारपीट हुई। प्रेमिका के पति ने जब मोहित को पीटना शुरू किया तो बीजेपी नेता मोहित अपना आपा खो बैठा। दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मोहित की पत्नी ने बताया कि दोनों के बीच लंबे समय से प्रेम-प्रसंग चल रहा है। इस बात को लेकर घर में आए दिन झगड़ा होता था। जूही इंस्पेक्टर जितेंद्र सिंह के मुताबिक, महिला के पति ने मोहित के खिलाफ मारपीट की तहरीर दी है। तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज जाएगी। दोनों ही एक दूसरे को जानते हैं। मामला प्रेम प्रसंग है।
इनपुट- सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News