Kanpur News : बच्चा रोने की आवाज सुनकर महिला कमरे में पहुंची तो बहन खून से लथपथ मिली, प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने जान दी

28
Kanpur News : बच्चा रोने की आवाज सुनकर महिला कमरे में पहुंची तो बहन खून से लथपथ मिली, प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने जान दी

Kanpur News : बच्चा रोने की आवाज सुनकर महिला कमरे में पहुंची तो बहन खून से लथपथ मिली, प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने जान दी

Kanpur Murder News : कानपुर में प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने के बाद ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस घटना के बाद दो परिवार बर्बाद हो गए। पुलिस दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

 

सुमित शर्मा, कानपुरः यूपी के कानपुर से एक ऐसी लव स्टोरी सामने आई है, जिसने हंसते-खेलते दो परिवारों को बर्बाद कर दिया। शनिवार देररात प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की गलारेत कर हत्या कर दी। विवाहिता अपने मामा की तेहरवीं पर मायके आई थी। इसके बाद प्रेमी ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है।नवाबगंज थाना क्षेत्र स्थित ख्यौरा में रहने वाली बरखा (32) उर्फ वर्षा की शादी 13 साल पहले बिधनू सकरापुर निवासी कृष्णकांत सैनी से हुई थी। कृष्णकांत सैनी इलेक्ट्रेशियन का काम करते हैं। बरखा के दो बेटे मयंक और केशव हैं। बरखा की ससुराल से कुछ दूरी पर रहने वाले दीपक गुप्ता (27) नाम का युवक रहता था। दीपक ई-रिक्शा चालक था। दीपक और बरखा के बीच बीते तीन साल से प्रेम संबंध थे। ससुरालपक्ष को भी मृतका के प्रेम संबंधों की जानकारी थी। पति और रिश्तेदारों ने उसे कई बार समझाने की कोशिश की थी, लेकिन विवाहिता चोरी छिपकर प्रेमी से मोबाइल पर बात करती थी।

कमरे में पड़ी थी लाश

मृतका बरखा की बहन कल्पना ने बताया कि शनिवार को मामा की तेहरवीं थी। बरखा भी ससुराल से तेहरवीं में शामिल होने के लिए आई थी। शनिवार को आधी रात बरखा का बच्चा रो रहा था। रोने के आवाज सुनकर कमरे में गई तो देखा कि उसका शव लहुलुहान हालत में पड़ा था। बरखा का शव देखकर वो चीख पड़ी। परिजनों ने घटना की सूचना उसके पति कृष्णकांत और पुलिस को दी। एसीपी मो अकमल और फोरेंसिक टीम ने घटना स्थल से साक्ष्य जुटाए।

ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

इस दौरान मृतका बरखा के मोबाइल फोन से दीपक को कॉल की गई तो जीआरपी के सिपाही ने कॉल रिसीव की। जीआरपी सिपाही ने बताया कि दीपक ने हैरिसगंज में ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी है। ये सूचना मिलते ही इस बात की पुष्टि हो गई कि बरखा की हत्या दीपक ने ही की है, लेकिन हैरानी की बात ये है कि दीपक और बरखा के बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ था, जो उसने इतना बड़ा कदम उठाया है। उसकी इस करतूत से दो परिवार बर्बाद हो गए।

पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज

एडीसीपी आरती सिंह के मुताबिक, मृतक महिला के पति ने दीपक गुप्ता नाम के युवक को नामजद कराया है। लव अफेयर में बरखा सैनी की हत्या हुई है। दीपक गुप्ता उनसे मिलने के लिए गया था, जिसके सीसीटीवी फुटेज हमें मिल गए हैं। प्रथम दृष्टया उसी ने गलारेत कर हत्या की है। दीपक गुप्ता का शव रेलवे ट्रैक पर मिला है। पति की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News