Kanpur News: कानपुर में चलती कार में गैंगरेप… अश्लील वीडियो बनाया, गोशाला चौराहे के पास फेंककर भाग गए

41
Kanpur News: कानपुर में चलती कार में गैंगरेप… अश्लील वीडियो बनाया, गोशाला चौराहे के पास फेंककर भाग गए

Kanpur News: कानपुर में चलती कार में गैंगरेप… अश्लील वीडियो बनाया, गोशाला चौराहे के पास फेंककर भाग गए


UP News: यूपी के कानपुर में एक दुस्साहसिक घटना हुई। यहां महिला से चलती कार में आरोपियों ने गैंगरेप किया। इसके बाद उसे फेंककर चले गए।

 

कानपुर: यूपी के कानपुर में चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। आरोपी युवक से महिला की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। महिला का आरोप है कि उसने कार में घुमाने के बहाने बुलाकर अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर चलती कार में गैंगरेप किया। इस दौरान नशीला पदार्थ पिलाकर महिला का अश्लील वीडियो भी बनाया। इसके बाद रात के अंधेरे में गोशाला चौराहे के पास फेंककर भाग गए थे। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर किदवई नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

पीड़िता मूलरूप से कानपुर देहात की रहने वाली है, लेकिन वर्तमान में कानपुर के काकादेव थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में रह रही है। पीड़िता के मुताबिक फरवरी 2021 में फेसबुक पर बिधनू के दक्षिण सेन पारा निवासी विकास सिंह से दोस्ती हुई थी। इसके बाद नजदीकियां बढ़ीं तो फोन पर बातचीत होने लगी। पीड़िता का आरोप है कि विकास पति से तलाक दिलवाकर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा।

चलती कार में गैंगेरप

पीड़िता ने बताया कि विकास ने बीते 26 दिसंबर 2022 को किदवई नगर के साकेत नगर स्थित एक होटल ले गया। जहां उसने नशीला पिलाकर होटल में रेप किया। इसके बाद विकास मुझे एक कार में ले गया, जिसमें विकास का एक साथी पुष्पेंद्र और दो अज्ञात लोग पहले से मौजूद थे। सभी ने चलती कार में गैंगरेप किया। इसके बाद गोशाला चौराहे के पास फेंक कर फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

पीड़िता के मुताबिक, इस दौरान मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बनाया गया। अब वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसों की डिमांड कर रहे हैं। आरोपी की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पुलिस से शिकायत की है। किदवई नगर इंस्पेक्टर नीरज ओझा के मुताबिक, महिला की शिकायत पर केस दर्ज किया गया है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।
रिपोर्ट-सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News