Kanpur News: नई UPCA के सचिव जीडी शर्मा ने राजीव शुक्ला से जान का खतरा बताया, मांगी सुरक्षा

7
Kanpur News: नई UPCA के सचिव जीडी शर्मा ने राजीव शुक्ला से जान का खतरा बताया, मांगी सुरक्षा

Kanpur News: नई UPCA के सचिव जीडी शर्मा ने राजीव शुक्ला से जान का खतरा बताया, मांगी सुरक्षा

Kanpur Latest News Today: जीडी शर्मा ने राजीव शुक्ला से जान खतरा बताते हुए सुरक्षा की मांग की है। इसका एक लेटर गुरुवार को शल मीडिया पर वायरल हुआ।

 

कानपुर : उत्तर प्रदेश में बने दो क्रिकेट एसोसिएशन के बीच की लड़ाई अब नए मोड़ लेने लगी है। प्रदेश में उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (UPCA) को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) से मान्यता मिली हुई है। कई वर्ष पहले UPCA से निकाले जा चुके जीडी शर्मा ने कुछ महीने पहले सोसायटी ऐक्ट के तहत UP क्रिकेट एसोसिएट्स नाम से एक संस्था का रजिस्ट्रेशन कराया था। गुरुवार को जीडी शर्मा सोशल मीडिया पर एक लेटर वायरल हुआ। इस नई UPCA के सचिव जीडी शर्मा की IGRS पोर्टल पर दर्ज शिकायत के जवाब में पुलिस ने लिखा है कि ‘शर्मा ने उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के दो पूर्व सचिवों युद्धवीर सिंह और राजीव शुक्ला से जान का खतरा बताया है।शर्मा UPCA, कानपुर में पदाधिकारी रह चुके हैं। उन्होंने गबन और तथ्यों से छेड़छाड़ को उजागर किया था। आवेदक शर्मा की सुरक्षा के लिए रिपोर्ट पहले ही अधिकारियों को भेजी जा चुकी है। जीडी शर्मा का दावा है कि उन्हें परोक्ष तरीके से धमकियां मिलती रहती हैं। वह चार साल से सुरक्षा मांग रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश क्रिकेट असोसिएशन के सीईओ का कहना है कि यह प्रतिष्ठित लोगों को बदनाम करने की साजिश है।

असंतुष्टों का समर्थन

आंतरिक उठापटक से जूझ रहे उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन में आए दिन कुछ नए मामले सामने आ रहे हैं। UP क्रिकेट एसोसिएट्स के रजिस्ट्रेशन के बाद शर्मा ने हाल ही में लखनऊ में हुए आईपीएल मैच के दौरान उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के पदाधिकारियों से मुलाकात की थी। शर्मा को एसोसिएशन के असंतुष्टों का समर्थन हासिल है।

गलत तरीके से निकाला

जीडी शर्मा ने बताया कि उन्हें UPCA से गलत तरीके से निकाला गया था। आरोप लगाया कि खिलाड़ियों के पैसे से वकीलों को 70 लाख रुपये फीस चुकाई जा रही है। मैं 4 साल से सुरक्षा मांग रहा हूं। दावा किया कि परोक्ष तौर पर धमकियां मिलती रहती हैं।

बदनाम करने का प्रयास

उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ अंकित चटर्जी ने बताया कि प्रतिष्ठित लोगों को बदनाम किया जा रहा है। कोई धमकी मिली तो एफआईआर कराई जाए। आईजीआरएस पर कोई भी शिकायत कर सकता है। सारी बातें बकवास हैं। वहीं पूर्व सचिव युद्धवीर सिंह ने बताया कि मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है। मेरी शर्मा से पिछले 7-8 साल में कभी फोन पर भी बात नहीं हुई। कोई सबूत हो तो सामने लाएं।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News