Kanpur Dehat: कानपुर देहात में तंत्र-मंत्र के शक में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, बचाने आए पड़ोसी को भी पीटा

145
Kanpur Dehat: कानपुर देहात में तंत्र-मंत्र के शक में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, बचाने आए पड़ोसी को भी पीटा

Kanpur Dehat: कानपुर देहात में तंत्र-मंत्र के शक में वृद्ध की पीट-पीटकर हत्या, बचाने आए पड़ोसी को भी पीटा

Kanpur News: कानपुर देहात में तंत्र-मंत्र के शक में आरोपियों ने वृद्ध की हत्या कर दी। आरोपियों को शक था कि वृद्ध के तंत्र-मंत्र की वजह से उसके पिता की तबीयत सही नहीं रहती है। इससे आरोपियों ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

हाइलाइट्स

  • अंधविश्वास में कर डाली हत्या, गांव में हर कोई हतप्रभ
  • आरोपी बुलाकर साथ ले गए और कर दी हत्या
  • पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है
कानपुर देहात : अंधविश्वास और शक में एक वृद्ध की पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई। घटना रसूलाबाद क्षेत्र के नारखास के मजरा हमीरपुर गांव की है। मामले में तीन सगे भाइयों पर हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हमीरपुर गांव में राम औतार एक महीने से बीमार चल रहे हैं। इनके बेटों को शक था कि पड़ोसी मुन्नूलाल (65) के तंत्र मंत्र करने से पिता बीमार हैं। यही बेटों का मानना था कि इलाज के बाद भी तंत्र मंत्र के कारण हालत में सुधार नहीं हो रहा था। इस बात पर शुक्रवार सुबह राम औतार के बेटे सुनील, अनिल कुमार और प्रदीप ने मुन्नू लाल से तंत्र मंत्र करने को लेकर बहस हो गई। तीनों आरोपियों ने नलकूप से की गई खेतों की सिंचाई का हिसाब करने के लिए साथ ले गए। सूनसान स्थान में डंडों से पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद मौके फरार हो गए।

बचाने आए पड़ोसी को पीटकर अधमरा किया

वृद्ध को बेहरहमी से पीट रहे युवकों को देख पड़ोसी रामप्रकाश ने विरोध किया। साथ बेवजह न पीटने के लिए कहा। रामप्रकाश ने उन्हें अंधविश्वास में आकर ऐसा न करने के लिए समझाने की कोशिश की। आरोपियों ने उसे भी लाठी बेल्ट से पीटकर बेदम कर दिया। वहीं, एएसपी घनश्याम चौरसिया ने बताया कि मामले में हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
रिपोर्ट-गौरव राठौर

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News