Kanpur Crime: 80 साल के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, बाबा कहकर पुकारती थी मासूम

25
Kanpur Crime: 80 साल के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, बाबा कहकर पुकारती थी मासूम

Kanpur Crime: 80 साल के पुजारी ने 8 साल की बच्ची से किया रेप, बाबा कहकर पुकारती थी मासूम

सुमित शर्मा,कानपुरः यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। कानपुर में 80 साल के पुजारी ने 8 साल की मासूम से शारीरिक छेड़छाड़ की है। शनिवार दोपहर पीड़िता के पिता ने आरोपी पुजारी को रंगे हाथ पकड़ लिया। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने पुजारी की पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा है। वहीं, पिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो और रेप धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।बर्रा थाना क्षेत्र में हाईवे किनारे एक मंदिर परिसर में घनश्याम दास रहते हैं। घनश्याम दास मंदिर में पूजा पाठ और उसकी देखभाल करते हैं। हमीरपुर जिले के रहने वाला शख्स मंदिर परिसर के बगल में झोपड़ी बनाकर परिवार के साथ रहता है। परिवार में पत्नी और दो मासूम बेटियां हैं।

कानपुर में एक 80 वर्षीय पुजारी पर 8 वर्षीय बच्ची से रेप का आरोप लगा है। पीड़िता के पिता ने बुजुर्गों अश्लील हरकत करते हुए रंगे हाथ पकड़ा था। पुलिस ने आरोपी को अजस्ट करते हुए गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। पीड़िता के पिता का आरोप है कि शनिवार दोपहर 8 वर्षीय बेटी घर पर नहीं थी। बेटी को खोजते हुए घनश्याम दास के घर पहुंचकर, अंदर झांक कर देखा तो पुजारी बेटी के साथ अश्लील हरकत कर रहा था। बुजुर्ग की यह करतूत देखकर मेरे होश उड़ गए। जब मैंने बाहर से आवाज लगाई तो बुजुर्ग ने फौरन बेटी को कपड़े पहनाए और इसके बाद गेट खोला।

बच्ची को पैसे का लालच देता था


पीड़िता ने पिता को बताया कि घनश्याम दास बाबा पिछले 3-4 दिनों से मुझे अपने घर बुलाकर अश्लील हरकत करते थे। इसके बदले में पैसे देते थे, इसके साथ ही धमकाते थे कि यदि किसी को बताया तो जान से मार दूंगा। पीड़िता के पिता ने घटना की सूचना बर्रा पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घनश्यामदास को रेस्ट कर लिया। आरोपी के घर से पुलिस ने बड़ी मात्रा में गांजा भी बरामद किया है। स्थानीय लोगों का आरोप है कि घनश्यामदास गांजा बेचता बेंचकर अपना खर्चा चलाता है।

जब घर में कोई होता था, तो घर बुलाता था


वहीं पीड़िता के पिता का कहना है कि मैं और मेरी पत्नी मजदूरी करके परिवार का पालन पोषण करते हैं। जब मैं पत्नी के साथ मजदूरी के लिए घर से चला जाता था, तो घनश्यामदास बेटी को अपने घर बुलाकर अश्लील हरकत करता था। बच्ची के पिता ने घनश्याम दास पर शारीरिक शोषण का भी आरोप लगाया है। परिवार की गैरमौजूदगी में घनश्यामदास बच्ची के साथ अश्लील हरकत करता था।

बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया


एसीपी संतोष कुमार सिंह मुताबिक एक शख्स ने थाने में तहरीर दी है कि घनश्याम दास नाम का बुजुर्ग ने 8 वर्षीय बच्ची के साथ अश्लील हरकत की है। आरोपी बच्ची के कपड़े उतार कर अश्लील हरकत कर रहा था। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। इसके साथ ही बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है।

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News