Kanpur: शादीशुदा प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया, फिर हाथ की नस काट हाइवे पर फेंक फरार हुआ सनकी प्रेमी

117
Kanpur: शादीशुदा प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया, फिर हाथ की नस काट हाइवे पर फेंक फरार हुआ सनकी प्रेमी

Kanpur: शादीशुदा प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया, फिर हाथ की नस काट हाइवे पर फेंक फरार हुआ सनकी प्रेमी


जाजमऊ इलाके में रहने वाली एक शादीशुदा महिला का लंबे समय से प्रेम संबंध चल रहा था। महिला का पति मुंबई में रहकर काम करता है। महिला ससुराल वालों से छिपकर आए दिन प्रेमी से मिलने जाया करती थी। प्रेमी जब उसके हाथ की नस काटकर फरार हो गया तब राहगीरों ने महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया।

 

राहगीरों ने महिला को अस्‍पताल में भर्ती कराया

हाइलाइट्स

  • कानपुर में सनकी प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका के हाथ की नस काट दी
  • हाइवे पर फेंक कर फरार हो गया, राहगीरों ने महिला को अस्‍पताल पहुंचाया
  • हाइवे पर खून से लथपथ और बेहोश पड़ी महिला को छोड़ भाग गया प्रेमी
कानपुर: यूपी के कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। बुधवार देर शाम प्रेमी ने विवाहित प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद सिरफिरे ने धारदार हथियार से उसके हाथ के कलाई की नस काट दी और प्रेमिका को हाइवे पर फेंककर भाग गया। राहगीरों ने हाइवे पर खून से लथपथ और बेहोशी की हालत पड़ी महिला को देखा तो घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने महिला को हॉस्पिटल में भर्ती कराया है।

जाजमऊ थाना क्षेत्र में रहने वाली 24 वर्षीय महिला का पति मुंबई में नौकरी करता है। महिला दो बेटियों के साथ जाजमऊ में रहती है। विवाहिता का ताड़बगिया में रहने वाले युवक से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी के मुताबिक, महिला ससुराल वालों से छिपकर युवक से मिलने के लिए जाती थी। इसके साथ ही वॉट्सएप पर चैट और मोबाइल फोन पर भी बात करती थी।

रात के अंधेरे में काटी हाथ की नस

पीड़िता ने बताया कि युवक ने मुझे मिलने के लिए बुलाया था। जाजमऊ में हम दोनों ने मुलाकात की। इसके बाद युवक जाजमऊ चेकपोस्ट के पास ले गया। वहां उसने रात के अंधेरे में उसने मेरा हाथ पकड़ा बाएं हाथ की नस धारदार हथियार से काट दी। इसके बाद मुझे धक्का देकर भाग गया। इसके हाथ से खून बहता देखकर मैं बेहोश हो गई।

पुलिस जांच में जुटी
पीड़िता ने बताया कि युवक मुझपर पति को तलाक देने का दबाव बना रहा था। इसके साथ ही फोन पर बात नहीं कर पाने की वजह से भी नाराज था। जब मैंने उसे समझाने की कोशिश की तो, युवक भड़क गया। उसने मेरे साथ हाइवे पर गाली-गलौच और मारपीट की थी। वहीं जाजमऊ थाना प्रभारी अशोक कुमार दुबे के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है। युवक की तलाश में दबिश दी जा रही है।

(रिपोर्ट: सुमित शर्मा)

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News