Kanpur में थाने से कुछ कदम की दूरी पर नाबालिग की गोली मारकर हत्या, बाजार में मच हड़कंप, दुकानदार भी भागे

25
Kanpur में थाने से कुछ कदम की दूरी पर नाबालिग की गोली मारकर हत्या, बाजार में मच हड़कंप, दुकानदार भी भागे

Kanpur में थाने से कुछ कदम की दूरी पर नाबालिग की गोली मारकर हत्या, बाजार में मच हड़कंप, दुकानदार भी भागे

Kanpur Murder Case: कानपुर में एक नाबालिग के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारोपी हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। वहीं हत्या के बाद संब्जी मंडी में हड़कंप मच गया। कानपुर पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर किया है।

 

कानपुर पुलिस स्टेशन के पास नाबालिग की गोली मारकर हत्या
सुमित शर्मा, कानपुर: यूपी के कानपुर (Kanpur) से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। बीती सोमवार रात ग्वालटोली थाने से चंद कदमों की दूरी पर नाबालिग के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। सब्जी मंडी में हत्या के बाद हड़कंप मच गया। दुकानदार अपनी दुकानों के शटर बंद कर भाग गए। हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस और फ‍रेंसिक टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉटर्म के लिए भेजा है। इसके साथ ही पुलिस (Police) ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों से कुछ अहम सुराग लगे हैं। पुलिस ने रोहित उर्फ टोटा को अरेस्ट किया है।कोहना स्थित रानीघाट के मर्करी चौराहे में सीताराम किराए के मकान में रहते हैं। सीताराम के परिवार में पत्नी अंजना, बड़ा बेटा सत्यम, छोटे बेटे दीपक के साथ रहते हैं। सत्यम के पिता सीताराम और छोटा भाई दीपक मानसिक रूप से विक्षिप्त हैं। अंजना दूसरों के घरों में खाना बनाने का काम करती है। परिवार की जिम्मेदारी अंजना पर थी। वहीं मृतक सत्यम 7वीं क्लास का छात्र है। लॉकडाउन में उसने पढ़ाई छोड़ दी थी।

सिर में गोली मार दी

पढ़ाई के दौरान ही उसकी दोस्ती ग्वालटोली में रहने वाले लड़को से हो गई थी। सोमवार देरशाम सत्यम दोस्तों मिलने के लिए ग्वालटोली थाने से चंद कदमों की दूरी पर खलासी लाइन में लगने वाली सब्जी मंडी पहुंचा था। इसी दौरान देखा कि उसके मिलने वालों की दूसरे गुट से मारपीट हो रही है। सत्यम भी झगड़े में शामिल हो गया। इसी दौरान दूसरे गुट से किसी ने सत्यम के सिर में गोली मार दी। सत्यम के चाचा ने बताया कि सत्यम की मां अंजना एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कन्नौज गई थी, जब उसे बेटे की हत्या की खबर मिली तो आधीरात घर पहुंची।

झगड़े की वजह क्या है

सत्यम की हत्या क्यों हुई, दो गुट आपस में किस बात के लिए लड़ रहे थे। पुलिस इसका पता नहीं लगा पाई है। पुलिस कई एंगल से घटना की जांच कर रही है। जानकारी के मुताबिक, दोनों गुटों के बीच सट्टा और जुआ खिलाने को लेकर विवाद चलता रहता था। इससे पहले भी दोनों गुटो के बीच विवाद हो चुका था। लेकिन इस बार धर्मेंद्र उर्फ निक्की और रोहित उर्फ टोटा का झगड़ा खूनी संघर्ष में बदल गया।

पुलिस के हाथ लगे सुराग

सत्यम की हत्या के बाद पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों खंगालना शुरू किया। पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगे हैं। जिसमें देखा जा सकता है कि कुछ लड़के गमछे से मुंह ढ़के हुए हैं। डीसीपी सेंट्रल प्रमोद कुमार ने बताया कि आपसी विवाद में झगड़ा हुआ था। घटना की जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारोपियों को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News