Kanpur में डॉक्टर की बेटी से रेप के बाद लिप्स, गाल और जांघ समेत आठ जगहों पर दातों से काटा, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

52
Kanpur में डॉक्टर की बेटी से रेप के बाद लिप्स, गाल और जांघ समेत आठ जगहों पर दातों से काटा, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा

Kanpur में डॉक्टर की बेटी से रेप के बाद लिप्स, गाल और जांघ समेत आठ जगहों पर दातों से काटा, मेडिकल रिपोर्ट में खुलासा


सुमित शर्मा, कानपुरः यूपी के कानपुर से एक शर्मनाक घटना प्रकाश में आई है। डॉ. दंपती की बेटी से उसके इंस्टाग्राम फ्रेंड ने हुक्काबार में रेप किया था। छात्रा के इंस्टाग्राम फ्रेंड ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थीं। रेप के दौरान आरोपी ने छात्रा के होठ, गाल, जांघ, सीने, गले समेत आठ जगह पर दांत से काटा था। इसका खुलासा मेडिकल रिपोर्ट में हुआ है। छात्रा डिप्रेशन का शिकार हो गई है। शरीर में गहरे जख्म और डिप्रेशन का इलाज चल रहा है।

बर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाले दंपती पेशे से डॉक्टर हैं। पति-पत्नी कानपुर देहात के एक हॉस्पिटल में तैनात हैं। पीड़िता के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरी बेटी 16 वर्ष की है। उसके इंस्टाग्राम दोस्त विनय ठाकुर ने शुक्रवार (3 मार्च) को कर्रही स्थित एमजी हुक्काबार में बुलाया था। वहां पर उसे हुक्का पिलाया और फिर कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर पिला दिया। इसके बाद उसके साथ रेप किया। आरोपी ने इसके बाद बेटी को दोस्तों के हवाले कर दिया था। विनय ठाकुर के दोस्त अजय ठाकुर, अमन सेंगर समेत पांच दोस्तों ने भी रेप का प्रयास किया था। आरोपी ने दांतों से काटा था। अजय ठाकुर हिस्ट्रीशीटर है। वहीं, अमन सेंगर पर भी कई मुकदमे दर्ज हैं।

मेडिकल रिपोर्ट में हुआ खुलासा

पुलिस ने मुख्य आरोपी विनय ठाकुर और एमजी हुक्काबार संचालक के भाई को जेल भेज दिया है। वहीं, हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर, अमन सेंगर और चार अज्ञात फरार हैं। छात्रा कुछ दिन पहले बाल समिति के सामने पेश हुई थी। मजिस्ट्रेट के सामने मेडिकल रिपोर्ट भी पेश की गई थी। इस रिपोर्ट में छात्रा के साथ दरिंदगी की पुष्टी हुई थी। छात्रा के पिता का कहना है कि बेटी अवसाद में चली गई है।

हिस्ट्रीशीटर दे रहा धमकी

हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर पुलिस को पकड़ नहीं पाई है। अजय ठाकुर लगातार पीड़िता के परिजनों को धमकी दे रहा है। छात्रा के परिजनों ने बताया कि अजय ठाकुर आरोपी विनय ठाकुर का दोस्त है और अपराधी प्रवृति का है। हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर का नाम लेकर तीन साल से बेटी को प्रताड़ित कर रहा था। अजय ठाकुर के नाम खौफ बेटी के अंदर बैठ गया है।

फास्ट ट्रैक में होगा ट्रायल

ज्वाइंट सीपी ने कहा कि कानपुर कमिश्नरेट पुलिस ने तय किया है कि इनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही इनके ऊपर 14ए (संपत्ति जब्तीकरण) की भी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड का निर्देश है कि अगले 15 से 20 दिनों के भीतर चार्जशीट फाइल करें। वहीं, 100 दिन के अंदर फास्ट ट्रैक ट्रायल में ले जाकर माननीय न्यायलय से अनुरोध कर के कठोर सजा कराने का प्रयास करेंगे।

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News