Kanpur: बेटे के सामने प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्‍या, रातभर मां के शव से लिपट रोता रहा बच्चा, सुबह मासूम को भी मार डाला

88
Kanpur: बेटे के सामने प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्‍या, रातभर मां के शव से लिपट रोता रहा बच्चा, सुबह मासूम को भी मार डाला

Kanpur: बेटे के सामने प्रेमी ने की प्रेमिका की हत्‍या, रातभर मां के शव से लिपट रोता रहा बच्चा, सुबह मासूम को भी मार डाला


Kanpur Double Murder: यूपी के कानपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां रविवार को मां और बेटे शव कमरे में मिले थे। पुलिस ने पति की तहरीर पर प्रेमी को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो हकीकत सामने आई।

 

कानपुरः यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। बीते रविवार को एएनएम और उसके 12 साल के बेटे की बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। मां-बेटे के शव कमरे में मिले थे। पुलिस ने एएनएम के प्रेमी को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने घटना कुबूल कर ली। शनिवार देरशाम प्रेमी ने बच्चे के सामने महिला की गला घोटकर हत्या कर दी थी। महिला का बेटा रातभर मां के शव से लिपट कर रोता रहा। इसके बाद प्रेमी ने रविवार सुबह बच्चे की भी गला घोटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके शव को फंदे से लटका कर फरार हो गया था।

बिल्हौर थाना क्षेत्र स्थित बलरामनगर में रहने वाली सीमा दिवाकर महाराजपुर में स्वास्थ्य विभाग में एएनएम के पद पर तैनात थी। बलरामनगर में सीमा अशोक कुमार के मकान में किराये पर 12 साल के बेटे के साथ रहती थी। सीमा का उसके पति मनोज से विवाद चल रहा था, इसलिए पति से अलग रहती थी। इस बीच सीमा के प्रेम संबंध नरेंद्र से हो गए थे। नरेंद्र ने ही बिल्हौर बलरामनगर में किराये का कमरा दिलाया था। नरेंद्र का सीमा के घर पर आना जाना था।

ढाई साल पहले हुई थी मुलाकात

पुलिस ने जब नरेंद्र से पूछताछ की तो उसने बताया कि सीमा से ढाई साल पहले मुलाकात हुई थी। सीमा और नरेंद्र के बीच प्रेम संबंध हो गए। कई साल तक दोनों किराये का कमरा लेकर लिव इन रिलेशनशिप में भी रहे। इस दौरान नरेंद्र ने दो बार सीमा का गर्भपात भी कराया था।

नरेंद्र के दूसरी महिला से भी संबंध

नरेंद्र के मोहल्ले में एक महिला से अवैध संबंध हो गए थे। जिसकी भनक सीमा को लग गई थी। जिसे लेकर नरेंद्र और सीमा के बीच आएदिन झगड़ा होता था। बीते शनिवार को ड्यूटी के बाद सीमा घर नहीं लौटी थी। सीमा ने देरशाम नरेंद्र को फोन कर बताया कि वह जहरखुरानी का शिकार हो गई। इस पर नरेंद्र अपने चाचा के बेटे देवेंद्र के साथ वैन लेकर महाराजपुर पहुंच गया। नरेंद्र वैन से सीमा को साथ में लेकर बिल्हौर आया था।

इस बात की थी हत्या

सीमा ने नरेंद्र से झूठ बोला था कि वह जहरखुरानी का शिकार हो गई है। इस बात को लेकर सीमा और नरेंद्र के बीच झगड़ा शुरू हो गया। गुस्से में आकर नरेंद्र ने सीमा का घोटकर मौत के घाट उतार दिया। यह पूरी घटना सीमा के बेटे आदित्य के सामने हुई थी। आदित्य मां के शव के पास रातभर रोता रहा।

बच्चा आरोपी को पापा कहता था

नरेंद्र ने सुबह आदित्य से मकान के पास लगे हैंडपंप से नहाने के लिए पानी मंगाया। उसने आदित्य से गैस में पानी गर्म करने को कहा, लेकिन इस बीच आदित्य लगातार रो रहा था। आदित्य नरेंद्र को पापा कहता था। नरेंद्र ने पकड़े जाने के डर से आदित्य का भी गला घोट दिया। इसके बाद उसके शव को फंदे से लटका कर फरार हो गया था।

पति ने दर्ज कराई एफआईआर

एडीसीपी लाखन सिंह ने बताया कि सीमा के पति ने बिल्हौर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है, जिसमें तीन लोगों को नामजद किया गया है। महिला और उसके बच्चे की हत्या महिला के प्रेमी नरेंद्र ने की थी।
रिपोर्ट- सुमित शर्मा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News