Kanpur : खौफनाक! पापा नहीं दिख रहे… बच्चे ने पूछा, पत्नी ने पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा

15
Kanpur : खौफनाक! पापा नहीं दिख रहे… बच्चे ने पूछा, पत्नी ने पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा

Kanpur : खौफनाक! पापा नहीं दिख रहे… बच्चे ने पूछा, पत्नी ने पति की हत्या कर कमरे में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा


कानपुरः यूपी के कानपुर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। महिला अपने पति की गला दबा कर हत्या कर देती है। इसके बाद उसके शव को कमरे में गढ्ढा खोदकर गाड़ देती है। दो दिनों तक जब मृतक नहीं दिखा, तो उसके बच्चें मां से पूछने लगे कि पिता कहां हैं। जिस कमरे में महिला ने पत्नी को दफनाया था, उस रूम में किसी को जाने नहीं दे रही थी। इस पर हत्यारोपी महिला की सास को इसकी भनक लगी। उसने कमरे में जाकर देखा, तो बेड के नीचे गढ्ढा खोदकर बहु ने बेटे को दफनाया गया था।

मृतक के परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गढ्ढा खुदवा कर शव को बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। वहीं फोरेंसिक टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य इकट्ठा किए हैं। वहीं पुलिस ने मोनिका को अरेस्ट कर लिया है। हत्यारोपी महिला से पुलिस पूछताछ कर रही है।

बिधनू थाना क्षेत्र स्थित सुरौल गांव में रहने वाले उमेश यादव खेती किसानी का काम करते हैं। उमेश के परिवार में पत्नी मोनिका, बेटी लिया (08), बेटे उत्कर्ष (05) के साथ रहते थे। मृतक उमेश की बेटी लिया ने बताया कि बीते बुधवार को मम्मी और पापा के बीच झगड़ा हुआ था। पापा ने मम्मी को एक थप्पड़ मारा था। इसके बाद झगड़ा शुरू हो गया था। इसी बीच मैं भाई उत्कर्ष के साथ स्कूल चली गई थी।

कमरे में दफनाया गया शव
मृतक की बेटी लिया ने बताया कि बुधवार को जब मैं स्कूल से लौटकर आई, तो मैंने पूछा कि पापा कहां हैं। इस पर मां ने कहा कि पापा कानपुर गए हुए हैं। इसके बाद मां ने खाना खिलाकर मुझे और उत्कर्ष को सुला दिया। गुरूवार सुबह भी पापा नहीं दिखे, तो फिर पूछा लेकिन मां ने कुछ भी बताया। इसके साथ ही मां उस कमरे में किसी को नहीं जाने दे रही थी, जिसमें पापा को मां ने दफनाया था।

पुलिस ने खुलवाया दरवाजा
उमेश की मां ने बताया कि दो दिनों से बेटा नहीं दिख रहा था। मुझे कुछ शक हुआ तो, मैं अपने परिवारिक सदस्यों के साथ आई। बहु मोनिका से कमरे का दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन उसने दरवाजा नहीं खोला। इसके बाद हमने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा खुलावाया, तो देखा कि बेटे की लाश गड्ढे में दफन थी।

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा
एसीपी दिनेश कुमार शुक्ला के मुताबिक सुरौली गांव में मोनिका यादव ने अपने पति की कमरे में ही गला दबाकर हत्या कर दी। इसके बाद उसके बॉडी को कमरे में गढ्ढा खोदकर गाड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को गढ्ढे से बाहर निकलवा कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है। इस प्रकरण में आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है।
इनपुट-सुमित शर्मा

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News