Kanpur: कानपुर में कार सवार बैंककर्मी के परिवार पर क्रिकेट बैट से हमला, बच्ची के मुंह में धंसे कांच के टुकड़े

66
Kanpur: कानपुर में कार सवार बैंककर्मी के परिवार पर क्रिकेट बैट से हमला, बच्ची के मुंह में धंसे कांच के टुकड़े

Kanpur: कानपुर में कार सवार बैंककर्मी के परिवार पर क्रिकेट बैट से हमला, बच्ची के मुंह में धंसे कांच के टुकड़े

कानपुर में एक हैरान करने वाली घटना प्रकाश में आई है। दबंगों ने क्रिकेट बैट से कार सवार बैंक कर्मचारी के परिवार पर हमला कर दिया। कार में शीशे तोड़ दिए, जिसमें दो साल की मासूम बच्ची के चेहरे पर कार के शीशे घुस गए। बच्ची के मुंह से खून निकलने लगा। इसके बावजूद भी दबंग परिवार के साथ मारपीट करते रहे।

 

कानपुर में कार सवार बैंककर्मी के परिवार पर क्रिकेट बैट से हमला, बच्ची के मुंह में धंसे कांच के टुकड़े

हाइलाइट्स

  • कानपुर में कार सवार परिवार पर दबंगों का हमला
  • कार में की तोड़फोड़, मासूम बच्ची हुई घायल
  • पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की
कानपुर: यूपी के कानपुर में दबंगों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सरेराह उन्होंने कार सवार बैंक कर्मचारी के परिवार के परिवार की क्रिकेट बैट से पिटाई कर दी। दबंगों ने सैकड़ों की भीड़ के बीच कार में जमकर तोडफोड़ की, जिसमें कार सवार दो साल की मासूम बच्ची के मुंह में चोट आ गई, उसके मुंह से खून से निकलने लगा। बच्चे की हालत देखकर दंपती भी घबरा गए। राहगीरों ने जब दबंगों की इस करतूत विरोध किया वो भाग निकले। दबंगों की करतूत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इससे भी ज्यादा हैरान करने वाली बात यह कि कानपुर कमिश्नरेट पुलिस इससे बेखबर रही। जब सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो हुआ, इसके बाद पुलिस हरकत में आई, लेकिन दबंग अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं।

कानपुर में कमिश्नरेट पुलिस का गठन कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के लिए गया था। इसके बाद भी कानपुर में दबंगों के हौसले बुलंद हैं। कमिश्नेट पुलिस चप्पे-चप्पे में अपनी मौजूदगी का दम भरती है। इसके बावजूद भी सीसामऊ जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाके में दबंग कार सवार परिवार पर क्रिकेट बैट से हमला करते हैं। एक मासूम बच्चा गंभीर रूप से घायल हो जाता है। दंपती और बच्चा दहशत में आ जाता है। सोशल मीडिया पर यूजर ने कानपुर कमिश्नरेट पुलिस पर जमकर भड़ास निकाली है। मासूम बच्ची और उसकी मां की रोती तस्वीरों को देखकर लोगों के मन में भारी गुस्सा है।

माफी मांगने पर भी कर दिया हमला

सीसामऊ थाना क्षेत्र निवासी अंकित वाजपेई बैंक कर्मचारी हैं। अंकित रविवार को शाम पत्नी निहारिका, पिता राकेश और दो साल की बेटी तनिष्का के साथ जा रहे थे। इसी दौरान बालाजी चौक के पास शिव सिंह नाम के शख्स को कार छू गई थी। इस बात नाराज शिव सिंह, अंकित वाजपेई और पिता राकेश वाजपेई से बहस करने लगा। इसपर बैंक कर्मचारी ने शिव सिंह से माफी मांगी। इसके बाद भी शिव सिंह ने फोन कर अपने दोनों बेटों और भांजे को बुला लिया। शिव सिंह के दोनों बेटों और भांजे ने क्रिकेट बैट से बैंक कर्मचारी की कार पर हमला कर दिया। शिव सिंह ने दोनों बेटों और भांजे के साथ मिलकर कार के शीशे तोड़ दिए। इसके साथ ही बैंक कर्मचारी और उनके बुजुर्ग पिता, पत्नी के साथ बदसलूकी की। कार में तोड़फोड़ के दौरान दो साल की तनिष्का के चेहरे पर कार की शीशे टूट कर मुंह में धंस गए, जिससे उसके मुंह से खून निकलने लगा। बच्ची के मुंह से खून निकलता देख माता-पिता बदहवास हो गए।

राहगीरों ने दबंगों को खदेड़ा

इसके बाद भी दबंग उनके साथ गाली-गलौच करते रहे। बैंक कर्मचारी, उसके पिता और पत्नी से बदसलूकी करते रहे। बच्ची के मुंह खून निकलता देख राहगीरों ने खदेड़ना शुरू किया, तब जाकर बंदग वहां से भागे। दबंग बीच सड़क दिन दहाड़े बैंक कर्मचारी के परिवार के साथ मारपीट करते, लेकिन पुलिस नदारत रही। बीच सड़क अफरातफरी मच गई। चारों तरफ जाम लग गया। बैंक कर्मचारी के परिवार के साथ हुई बदसलूकी जब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। सीसामऊ इंस्पेटर संजय मिश्रा के मुताबिक घायलों का मेडिकल कराने के बाद एफआईआर दर्ज की गई है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Get Kanpur News, Breaking news headlines about Kanpur crime, Kanpur politics and live updates on local Kanpur news. Browse Navbharat Times to get all latest news in Hindi.

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News