Kanjhawala: दिल्ली कंझावला अंजलि हत्याकांड में गवाह बनी निधि 2 साल पहले आगरा में हुई थी गिरफ्तार, ये थी वजह

116
Kanjhawala: दिल्ली कंझावला अंजलि हत्याकांड में गवाह बनी निधि 2 साल पहले आगरा में हुई थी गिरफ्तार, ये थी वजह

Kanjhawala: दिल्ली कंझावला अंजलि हत्याकांड में गवाह बनी निधि 2 साल पहले आगरा में हुई थी गिरफ्तार, ये थी वजह


Delhi Kanjhawala Anjali Case Update: दिल्ली कंझावला केस में मुख्य गवाह बनी निधि सिंह को 2 साल पहले आगरा में गिरफ्तार किया गया था। निधि को उस वक्त जेल भी जाना पड़ा था। बताया जा रहा है कि उस समय निधि अपने साथियों के साथ 10-10 किलो गांजा तस्करी करते हुए पकड़ी गई थी। आगरा कैंट स्टेशन पर उसे जीआरपी ने पकड़ा था।

 

हाइलाइट्स

  • दिल्ली कंझावला अंजलि हत्याकांड की गवाह का है क्रिमिनल रेकॉर्ड
  • अंजलि केस में गवाह निधि को आगरा में किया गया था गिरफ्तार
  • 10 किलो गांजा तस्करी करते हुए पकड़ी गई थी दिल्ली की निधि
आगरा: दिल्ली कंझावला (Delhi Kanjhawala) अंजलि हत्याकांड (Anjali Muder) को सुलझाने में उलझी दिल्ली पुलिस की मुख्य गवाह निधि का आगरा में ड्रग कनेक्शन सामने आया है। निधि को आगरा कैंट स्टेशन पर जीआरपी ने 2 साल पहले गांजा तस्करी में गिरफ्तार किया था। निधि के पास से 10 किग्रा तस्करी का गांजा बरामद हुआ था। निधि अपने दोस्तों के साथ तेलांगाना से दिल्ली गांजा लेकर जा रही थी। 31 दिसंबर को पार्टी कर घर लौट रही अंजलि की स्कूटी को एक जनवरी तड़के करीब दो बजे बलेनो कार ने टक्कर मार दी थी और उसे 12 किलोमीटर तक घसीटती चली गई। अंजलि का शव बाहरी दिल्ली के कंझावला में मिला। कथित तौर पर कार सवार लोगों समेत सात पर गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

इस घटना के वक्त अंजलि को अपने साथ बताने वाली निधि क्रिमिनल केस सामने आया है। निधि 6 दिसंबर 2020 में आगरा कैंट स्टेशन पर गांजा तस्करी में गिरफ्तार हो चुकी है, उसके साथ दो अन्य लड़के भी थे। सभी को आगरा जीआरपी ने एनडीपीएस में जेल भेजा था। दिल्ली सुल्तानपुरी की रहने वाली निधि अंजलि केस में चश्मदीद गवाह बताई जा रही है। वह 6 दिसंबर 2020 में सिकंद्राबाद (तेलांगाना) से गांजा तस्कर करके दिल्ली ले जा रही थी। जीआरपी इंस्पेक्टर देवेंद्र द्विवेदी ने बताया कि निधि पुत्री सतपाल सिंह, रवि कुमार पुत्र सुरेंद्र शर्मा निवासी दिल्ली और समीर पुत्र आबिद हुसैन निवासी दिल्ली। तीनों को आगरा कैंट स्टेशन पर तस्करी के गांजे के साथ गिरफ्तार किया था। तीनों के पास 10-10 किग्रा गांजा बरामद हुआ था। निधि ने बताया कि वह दिल्ली के दीपक के कहने पर तस्करी का गांजा लेकर दिल्ली आ रही थी।

दीपक को दो साल में भी नहीं अरेस्ट कर सकी पुलिस

गांजा तस्करी में पकड़े गए तीनों लोगों ने दिल्ली के दीपक का नाम बताया था। तीनों ने पुलिस को बताया कि वो तेलांगाना से ट्रेन में बैठकर गांजा लेकर आए थे। कैंट स्टेशन पर उतरकर सभी सड़क के रास्ते से दिल्ली जाने की फिराक में थे। इस मामले में पुलिस अभी दीपक का पता नहीं लगा सकी है।
रिपोर्ट – सुनील साकेत

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News