Kanhaiya Lal Murder Case: कन्हैया लाल मर्डर केस के दोनों आरोपी अजमेर जेल शिफ्ट, अलग-अलग वार्ड में रखे गए हमलावर

243

Kanhaiya Lal Murder Case: कन्हैया लाल मर्डर केस के दोनों आरोपी अजमेर जेल शिफ्ट, अलग-अलग वार्ड में रखे गए हमलावर

अजमेर : उदयपुर के कन्हैयालाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder Case) के दोनों आरोपियों को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में ट्रांसफर कर दिया गया है। कड़ी सुरक्षा के बीच दोनों आरोपियों को बख्तरबंद गाड़ी में अजमेर की घुघरा घाटी स्थित हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया है। इससे पहले उदयपुर की एक स्थानीय अदालत ने दर्जी कन्हैयालाल की हत्या (Udaipur kanhaiya Lal Case) के दोनों आरोपियों को 13 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। दोनों आरोपियों को हाई सिक्योरिटी जेल के अलग-अलग वार्ड में रखा गया है।

हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट किए गए दोनों आरोपी
उदयपुर केस में एक अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार को दर्जी कन्हैयालाल की हत्या के दोनों आरोपी रियाज अख्तरी और गौस मोहम्मद को एक पुलिस वैन में अदालत लाया गया। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों के चेहरे ढके हुए थे और उन्हें कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने उन्हें 13 जुलाई तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। बाद में उदयपुर से एक दर्जी की हत्या करने वाले दो आरोपियों देर रात अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल भेजा गया।

कन्हैयालाल हत्याकांड : आरोपियों को कोई पछतावा नहीं, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत दी
दोनों आरोपियों को रखा गया अलग-अलग वार्ड में
उदयपुर कांड के दोनों आरोपियों को अजमेर जेल में कड़ी सुरक्षा के बीच रखा गया है। उन्हें डीएसपी बद्रीलाल ने हाई सिक्योरिटी जेल में शिफ्ट करवाया था। दोनों आरोपियों का आज मेडिकल कराया जाएगा। देर रात को आने के कारण मेडिकल नहीं हो पाया था। जेल अधीक्षक पारस जांगिड़ ने इस बात की जानकारी दी है।

navbharat times -खंजर से कन्हैयालाल की हत्या, PM मोदी को जान से मारने की धमकी…उदयपुर हत्याकांड में NIA की जांच का ऐंगल क्या है?
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज गए आरोपी
पुलिस ने बताया कि दोनों अपराधियों को शाम के वक्त अदालत में पेश किया गया और अदालत ने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया। आरोपियों को राजसमंद जिले के भीम क्षेत्र से घटना के कुछ घंटों बाद उस समय गिरफ्तार किया गया जब वो मोटरसाइकिल से जा रहे थे। इस बीच राजस्थान में लगातार चौथे दिन भी नेट बंद है।

navbharat times -उदयपुर हत्याकांड: दर्जी कन्हैयालाल की क्यों हुई हत्या, राजस्थान में इंटरनेट सेवा कब तक बंद, जानें उदयपुर हत्याकांड के 11 सवालों के जवाब
आज भी राजस्थान में इंटरनेट बैन
इंटरनेट बैन को लेकर जयपुर के संभागीय आयुक्त विकास सीतारामजी भाले ने एक आदेश जारी किया। इसमें उदयपुर की घटना को मद्देनजर जयपुर संभाग के सभी जिलों में 1 जुलाई को सायं 5.30 बजे तक इंटरनेट पर अस्थाई प्रतिबंध लागू रहने की बात कही गई है। गुरुवार को जारी आदेशानुसार संभाग के जयपुर, दौसा, सीकर, अलवर और झुन्झुनू के सम्पूर्ण राजस्व सीमा में इंटरनेट सेवा प्रभावित रहेगी।

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News