निर्भया केस के दोषियों की सजा माफ़ी पर कंगना का महिला वकील को करारा जवाब

0
Kangana
Kangana

कंगना रनौत हमेशा से देश के मुद्दों पर अपनी राय रखने के लिए जानी जाती है। कभी-कभी उन्हें अपने बयानों के लिए ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन वह अपनी बात रखने में पीछे नहीं हटती हैं। इस बार उन्होंने निर्भया काण्ड में दोषियों को फांसी दिए जाने पर बयान दिया है। यह बयान उस महिला वकील पर है जिसने कहा था कि निर्भया की माँ को दोषियों को माफ़ कर देना चाहिए।

वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह को कंगना ने फटकार लगाई है। इंदिरा जयसिंह ने कहा था कि दिल्ली सामूहिक बलात्कार पीड़िता की मां को “सोनिया गांधी के उदाहरण का पालन करना चाहिए जिन्होंने नलिनी को माफ कर दिया”।

कंगना ने इस बात पर कहा है कि ऐसे औरते ऐसे दरिंदों के प्रति सहानभूति जताकर ऐसे वहशियों के जन्म के लिए जिम्मेदार होती हैं।

कंगना ने कहा, “उस लेडी वकील को 4 दिन के लिए उन चारों आरोपियों के साथ जेल में रखों। तब उसकों पता चल जायेगा। उसे इसकी जरूरत है। ऐसी सहानभूति रखकर वह उन दरिंदों के प्रति प्यार जता रही है। ऐसी ही महिलाओं के पेट से ऐसे दरिन्दे जन्म लेते हैं।”

आपको बता दें कि कंगना इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘पंगा’ की प्करमोशन कर रहीं है। यह फिल्रम 24 जनवरी को सिनेमाघरों में होगी।

कंगना ने जब यह बयान दिया तो उन्हें साथ उनकी सहकलाकार ऋचा चड्ढा और फिल्म की निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी भी थी।

यह भी पढ़ें- MP: घूंस के पैसे को पटवारी ने चबाया, पुलिस ने फ़िल्मी तरीके से उगलवाया

2012 के दिल्ली सामूहिक बलात्कार के चार दोषियों, जो तिहाड़ जेल में बंद हैं, को मौत की सजा सुनाई गई है और उन्हें 1 फरवरी को सुबह 6 बजे फांसी दी जाएगी।

इससे पहले, इंदिरा ने ट्वीट किया, “जबकि मैं आशा देवी की पीड़ा से पूरी तरह परिचित हूं, मैं उनसे सोनिया गांधी के उदाहरण का पालन करने का अनुरोध करती हूं, जिन्होंने नलिनी को माफ कर दिया और कहा कि वह उसके लिए मौत की सजा नहीं चाहती। हम आपके साथ हैं लेकिन मौत की सजा के खिलाफ हैं।”