Kangana Ranaut ने 2021 के लिए बताया अपना ट्रेवेल प्लान, Kedarnath के बाद जाएंगी Jagannath Puri

320
Kangana Ranaut ने 2021 के लिए बताया अपना ट्रेवेल प्लान, Kedarnath के बाद जाएंगी Jagannath Puri

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ( Kangana Ranaut) हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं, लेकिन इस बार उनके चर्चा में आने की वजह उनका हॉलीडे प्लान है. कंगना ने 2021 के लिए अपना ट्रेवल प्लान बताया है. आने वाले साल में कंगना भगवान शिव के दर्शन करने के लिए केदारनाथ धाम जाना चाहती हैं.

कंगना ने शेयर की पुरानी याद

हाल ही कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक परानी तस्वीर साझा की है. कंगना की ये तस्वीर साल 2017 की है, जब वे काशी विश्वनाथ के दर्शन करने गई थीं. कंगना शिवभक्त हैं और वो वे सभी ज्योतिर्लिंग के दर्शन करना चाहती हैं. इसी कड़ी में कंगना ने पहले ही 7 ज्योतिर्लिंग के दर्शन कर लिए हैं. कंगना के ट्रेवेल प्लान में पुरी जगन्नाथ के दर्शन करने का भी प्लान शामिल है. इससे पहले वे केदारनाथ धाम जाने की भी तैयारी कर रही हैं.

केदारनाथ दर्शन करने जाएंगी कंगना

केदारनाथ के दर्शन करने के साथ ही आठों ज्योतिर्लिंग के दर्शन पूरे हो जाएंगे. बता दें, पिछले कुछ सालों में उनका रुझान आध्यात्म की तरफ तेजी से हुआ है और वो कोयंबटूर में सदगुरू जग्गी वासुदेव के प्रवचनों को सुनने भी पहुंचती हैं.

कंगना ने शेयर की अपनी इच्छा

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी मां के साथ एक फोटो शेयर की है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘कुछ साल पहले मैंने माताजी के साथ काशीविश्वनाथ जी के दर्शन किए. मैंने सात ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए हैं. मैं चाहती हूं कि 2021 में केदारनाथ जाकर आठवें ज्योतिर्लिंग के दर्शन करूं, जिससे आठों के दर्शन हो जाएं. अगले साल मैं पूरी जगन्नाथ भी जाना चाहती हूं और आप?’

मणिकर्णिका की रिलीज से पहले की है ये फोटो

बता दें कंगना (Kangana Ranaut) की ये तस्वीर फिल्म मणिकर्णिका की रिलीज से पहले की है. फिल्म की शूटिंग के लिए वे वाराणसी गई थीं., जहां उन्होंने भोले बाबा के दर्शन किए थे. बीते दिनों को याद करते हुए कंगना ने ये तस्वीरें शेयर की हैं. इससे पहले भी कंगना कई बार सोशल मीडिया पर तीर्थस्थानों के दर्शन से जुड़ी तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: सूफी कौन थे उनके कोई दो धार्मिक विश्वास

Source link