बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत रेट्रो स्टाइल में 71वें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल की शोभा बढ़ाते हुए

बॉलीवुड में कम ही ऐसी अभिनेत्रियां है जो मूवी को अपने दम पर चला पाती है उन अभिनेत्रियों में से एक है बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत. इससे पहले अपने क्वीन को कई बार रेट्रो अंदाज में देखा होगा. पर फ्रांस के फ्रेंच रिवेरा में शुरू हुए 71वें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में रेट्रो स्टाइल में कंगन ने बिजली गिराई.

बॉलीवुड में कम ही ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्हें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में शिरकत करने को मौका मिलता है. और उनमें से एक है ‘क्‍वीन’ कंगना रनौत जिन्होंने बेहद खूबसूरत अंदाज में कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में एंट्री ली. वैसे तो हमने आप को पहले ही बता दिया है कि इस फेस्टिवल के लिए कंगना ने रेट्रो स्टाइल फॉलो किया है. पर इस खूबसूरत ऑउटफिट को जानेमाने फैशन डिजाइनर सब्‍यसाची ने डिजाइन किया है. इस फेस्टिवल में कंगना ब्‍लैक साड़ी पहनें हुए मीडिया को एक से एक पोज़ दे रही है. इस साड़ी में वह बेहद ही सुन्दर लगा रहीं है. इस साड़ी के साथ कंगना ने अपने लुक को तीनमनिया नेकलेस से सजाया जो रोज-कट डायमंड से बना है.

इस जानकारी की सूचना सब्‍यसाची मुखर्जी ने अपने इंस्‍टाग्राम पेज पर कंगना के लुक को शेयर कर बोला है. बता दें कि कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल में तीन दिन हिस्‍सा लेंगी और साथ ही साथ वह फिल्‍मों में महिलाओं के चित्रण पर भी बात करती नजर आएंगी.

जैसे ही कंगना कांस फिल्म फेस्टिवल में पहुंचीं तो सबकी निगाहें उन्हीं पर जा कर टिक गईं. कंगना ने कांस फिल्म फेस्टिवल में फिल्म सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी के साथ शिरकत की. उन्हें फिल्म ‘क्वीन’ के लिए इस फेस्टिवल में शिरकत करने का मौका दिया गया है. न्‍यूज एजेंसी आईएएनएस से बातचीत के दौरान कंगना ने यह बोला है ‘यह काफी खुशी देने वाला है कि भारतीय फिल्‍मों को कान्‍स जैसे अंतररार्ष्‍टीय मंच पर पहचान मिल रही है.’

बता दें कान्‍स फिल्‍म फेस्टिवल का हिस्‍सा बनने से एक दिन पहले मुंबई में हुए सोनम कपूर के रिसेप्‍शन को अटेंड करती नजर आईं थीं. यहां भी कंगना खूबसूरत साड़ी पहने दिखीं, जिसे कंगना की बहन ने उन्‍हें गिफ्ट किया था. वहीं अगर प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो फ़िलहाल वह मणिकर्णिका – ‘द क्वीन ऑफ झांसी’ की शूटिंग में बीसी है. इसके अलावा वह राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या’ में नजर आएंगी। वहीं खबर यह भी है हर बार की तरह इस बार भी कांस में ऐश्वर्या राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर नजर आने वाली हैं।