Kangna Ranaut Career: पॉलिटिक्स क्या देगी जो मेरे पास नहीं है, राजनीति में एंट्री पर ये रहा कंगना का जवाब

0
107
Kangna Ranaut Career: पॉलिटिक्स क्या देगी जो मेरे पास नहीं है, राजनीति में एंट्री पर ये रहा कंगना का जवाब

Kangna Ranaut Career: पॉलिटिक्स क्या देगी जो मेरे पास नहीं है, राजनीति में एंट्री पर ये रहा कंगना का जवाब

Kangna Ranaut films: कंगना रनौत के बारे में बहुत सारे लोगों को खयाल है कि वह आने वाले समय में राजनीति में उतर सकती हैं. बॉलीवुड के कई लोग ऐसा कर चुके हैं. लेकिन फिलहाल कंगना फिल्मों में सक्रिय हैं और ऐक्टिंग के साथ राइटिंग, डायरेक्शन और प्रोडक्शन कर रही हैं. बावजूद इसके लोग जानना चाहते हैं कि क्या कंगना राजनीति में आएंगी. खास तौर पर कोरोना काल के बाद खुद कंगना ने अपनी राजनीति किसी से छुपाई नहीं हैं. वह कहना है कि अगर लोग चाहेंगे तो राजनीति में उतरूंगी. कभी उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि क्या मैं पॉलिटिक्स जॉइन करूंगी. मगर कोरोना से पहले 2019 तक वह इस बात को लेकर स्पष्ट थीं कि उन्हें राजनीति में नहीं आना है. फिल्मों में कंगना को करीब 18 साल हो चुके हैं. फिल्मों ने उन्हें सब कुछ दिया है.
ये है राजनीति में जाने का मतलब
2019 में अपनी फिल्म जजमेंटल है क्या के दौरान उन्होंने इस मुद्दे पर रोचक बात कही थी. कंगना ने कहा था कि कि राजनीति मुझे ऐसा क्या दे सकती है, जो आज मेरे पास नहीं है. नेपोटिज्म के विरुद्ध मुखर रहने वाली कंगना ने कहा था कि मुझे यह समझ नहीं आता कि क्यों मुझे पॉलीटिशियन बनने की जरूरत है. हर किसी को सिर्फ अपने देश से जुड़े रहना चाहिए. यह तो लोगों की समझ है कि वह सोचते हैं, अगर मैं देश की बात करती हूं, तो जरूर मुझे कुछ इससे बड़ा चाहिए. लेकिन राजनीति में जाने का मतलब है कि आपके माथे पर सिर्फ एक पॉलीटिकल पार्टी का स्टेंप चिपक जाएगा और कुछ नहीं.
देश से कह सकती हूं सब कुछ
राजनीति पर कंगना का साफ कहना था कि आखिरकार राजनीति मुझे क्या दे सकती है. आज मैं बॉलीवुड की सबसे महंगी हीरोइन हूं और जब मैं प्रेस कॉन्फ्रेंस करती हूं तो आस-पास तीस कैमरे होते हैं. मैं आज भी चाहूं तो अपनी बात पूरे देश से कह सकती हूं. इसलिए मेरा लोगों से सवाल है कि आज ऐसा क्या है जो मेरे पास नहीं है और राजनीति जॉइन करने से वह मुझे मिल जाएगा.
आने वाली फिल्में
कंगना की पिछली फिल्म धाकड़ भले ही बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, लेकिन 2022 और 2023 में उनकी कुछ बड़ी फिल्में कतार में हैं. इन दिनों वह फिल्म इमरजेंसी पर काम कर रही हैं. वह इस फिल्म की प्रोड्यूसर-डायरेक्टर भी हैं. इस साल उनकी फिल्म तेजस अक्तूबर में रिलीज होनी है. जबकि उनके प्रोडक्शन हाउस की टीकू वेड्स शेरू में नवाजुद्दीन सिद्दिकी दिखेंगे. सीताः द इनकारनेशन और निर्देशक आर.बाल्कि की अगली फिल्म की भी कंगना तैयारी कर रही हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Source link