नेपोटिज्म हुआ पुराना, कंगना ने कहा “करण ज़हर पिलाते हैं”

282

नेपोटिज्म हुआ पुराना, कंगना ने कहा “करण ज़हर पिलाते हैं”

साल 2017 बॉलीवुड के गलियारों में काफी हलचल भरा रहा. वजह थे कंगना रनौत और करण जौहर. कंगना अपनी फिल्म रंगून के प्रमोशन के लिए करण जौहर के चर्चित शो “कॉफ़ी विद करण” में गयी थी. मजेदार बात ये रही कि करण के ही शो में कंगना ने उनपर भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का इलज़ाम लगाया. उनका इतना कहना था कि पूरा बॉलीवुड दो खेमों में बट गया. कोई करण का बचाव करता तो कुछ लोग कंगना की बात का समर्थन कर रहे थे.

मगर लगता है कि इस साल भी करण से जुड़े विवाद कंगना का पीछा नही छोड़ने वाले.

फिर से करण की मेहमान बनी कंगना  

दरअसल कंगना रनौत को रोहित शेट्टी और करण जौहर के नए शो ‘द इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स’ में आमंत्रित किया गया था. कंगना ने भी पुराने मनमुटाव को भुलाकर इस न्योते को स्वीकार कर लिया.  लेकिन जब उनसे पूछा गया कि करण शो में अपने मेहमानों को क्या पिलाते हैं? तो कंगना ने मज़ाकिया अंदाज में कहा, ‘ज़हर पिलाता है, मुझसे पूछो’.

Kangana Ranaut -

दोनों ने कहा हम सहज हैं

पिछले साल के विवाद के बाद आमने सामने आने पर भी दोनों हस्तिया एक दुसरे के साथ काफी सहज नज़र आई. कुछ समय पहले जब करण से पूछा गया था कि क्या वे अपने शो में कंगना को बुलाएंगे तो उन्होंने जवाब दिया था, यदि चैनल बुलाता है तो हम निश्च‍ित तौर पर उनके आने से खुश होंगे. हमारा दिल बड़ा है, घर खुला है और जिसको भी न्योता जाएगा, हम चाहते हैं वो आए और हम प्रेम और बड़ी इज़्ज़त से उनका स्वागत करेंगे. इस शो में करण के सामने कंगना सहज रूप में नजर आईं.

दूसरी तरफ कंगना ने भी इस आमंत्रण को स्वीकार किया और करण के साथ स्टेज साझा करने में खुशी ज़ाहिर की. उन्होंने कहा, करण मेरा स्वागत कर रहे हैं, मैं इससे खुश हूं, लेकिन मैं हर प्लेटफॉर्म पर जाने की क़ाबिलियत भी रखती हूं. किसी ने मेरे लिए दरवाज़े नहीं खोले, लेकिन अपने अपने बूते सारे दरवाजे खोल लिए.’  बता दें कि शो में करण के सामने कंगना काफी सहज रूप में नजर आईं. दोनों ने साथ में हँसी मजाक भी किया.