सलमान की फिल्म ‘भारत’ पर कमाल खान बोले- लोग बताएं कि फिल्म देखूं या ना देखूं

0

बॉलिवुड एक्टर और डायरेक्टर कमाल खान अक्सर सोशल मीडिया के जरिए नामचीन लोगों पर निशाना साधते हुए नज़र आते है, चाहे फिर वे बॉलिवुड के अभिनेता हो या फिर किसी राजनैतिक पार्टी के नेता. कमाल खान ने इस बार सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ को लेकर ट्वीट कर फिल्म को रशियन सर्कस बताया और कहा कि मैं कई बार रशियन सर्कस देख चुका हूं. क्या मुझे सलमान खान की फिल्म ‘भारत’ में रशियन सर्कस फिर से देखना चाहिए. इस सवाल पर उन्होंने लोगों से सुझाव मांगा तो कुछ लोगों ने उनके सवाल अपने-अपने अंदाज़ में मज़ाक बना दिया.

बता दें कि इससे पहले राशिद खान ने अर्जुन कपूर की आने वाली फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वांटेड’ के ट्रेलर का रिव्यू किया. उन्होंने इस फिल्म में सीधे तौर पर अर्जुन कपूर  पर निशाना साधा और साथ ही कहा कि फिल्म का ट्रेलर मुझे समझ ही नही आ रहा है. डायरेक्टर ने फिल्म क्यो बनाई है.

बीते दिनों उन्होंने बॉलिवुड एक्टर अक्षय कुमार की नागरिकता पर भी ट्वीट कर उन्हें देशद्रोही बताया था. हालांकि कमाल खान अपने बेबाक अंदाज से किसी भी मुद्दे या फिर व्यक्ति पर अपनी राय देने से बिल्कुल भी नहीं चूकते और यही वजह है कि वे सोशल मीडिया पर हमेशा सक्रिय रहते हैं.