रणवीर के बाद अब काजोल देने जा रहीं है इस हॉलीवुड मूवी में अपनी आवाज

358

नई दिल्ली: आपको बता दें कि भारत में भी मल्टीप्लेक्स कल्चर की शुरुवात हो चुकी है और भारत में हॉलीवुड फिल्मों का मार्केट भी काफी बढ़ चुका है, जैसे जंगलबुक, फ्यूरियस-7 जैसी फिल्में है. यहीं वजह है की आप भारत में भी हॉलीवुड फिल्में बड़े स्तर पर रिलीज की जाती है. वैसे ही बॉलीवुड फिल्म स्टार से अपनी मूवी की डबिंग करवाना भी एक तरह का फिल्म प्रमोशन है, जिससे मूवी को देखने की दिलचस्पी दर्शकों में ओर बढ़ें. पिछले साल टाइगर श्रॉफ हॉलीवुड फिल्म ‘स्पाइडर मैन’ की हिंदी आवाज बने थे, और कुछ समय पहले ही रणवीर कपूर ने भी ‘डेडपूल 2’ के लिए अपनी आवाज दी. अब इस लिस्ट में बॉलीवुड की अभिनेत्रियां भी कहा किसी से पीछे रहने वाली है. भारतीय सिनेमा में अपना खूब नाम कमाने वाली अभिनेत्री काजोल भी जल्द ही हॉलीवुड मूवी के लिए अपनी आवाज देने जा रहीं है.

kajol to give voice of elastigirl for hollywood movie incredible 2 hindi version 1 news4social 1 -

दरअसल, कुछ समय पहले रिलीज हुई हॉलीवुड सुपरहीरो मूवी ‘डेडपूल 2’ के लिए बॉलीवुड के सबसे एनर्जेक्टिक रणवीर सिंह ने रेयान रेनोल्ड्स के पात्र के लिए अपनी आवाज दी थी. जैसी ही दर्शको को इस मूवी में रणवीर का नाम जुड़ने की खबर मिली तो दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर एक अलग माहोल बन गया था. अब बॉलीवुड की मशहूर अदाकार काजोल भी एक सुपर हीरो फिल्म में आवाज देने वाली है. काजोल ‘इनक्रेडिबल 2′ के लिए अपनी आवाज देंगी.

इस फिल्म में काजोल हेलेन पार, इलास्टीगर्ल के चरित्र को अपनी आवाज देगी. वहीं काजोल ने मीडिया रिपोर्ट्स को बातचीत के दौरान बताया है कि ‘द इनक्रेडिबल्स 2’ हमारे जैसे ही एक परिवार की गर्मजोशी भरी कहानी पेश करती है, लेकिन फिर भी वे अलग हैं, कहानी में कई ऐसे क्षण थे जिनसे मैंने खुद को जुड़ा पाया और मुझे पता था कि मुझे इसमें मजा आएगा. काजोल ने आगे कहा, मैं इस परिवार का हिस्सा बनकर बेहद खुश और उत्साहित हूँ. मैंने इस मूवी में अपना एक अलग तरीके का योगदान भी दिया है.

kajol to give voice of elastigirl for hollywood movie incredible 2 hindi version 2 news4social -

‘द इनक्रेडिबल्स 2′ 22 जून को रिलीज होगी. डिज्नी इंडिया स्टूडियो एंटरटेनमेंट के विशेष बिक्रम दुग्गल के मुताबिक, डिज्नी-पिक्सर की कहानियों को भारत में लाखों लोगों ने हमेशा पसंद किया है. वहीं ‘द इनक्रेडिबल्स 2′ में काजोल की आवाज से दर्शक काफी ज्यादा प्रसन्न और आनंदित हो जाएंगे. अब बस काजोल के फैन्स को इस मूवी का बेसब्री से इंतजार है.