कभी लगाया गले तो कभी किया लिपलॉक, कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का रोमांटिक वीडियो देखिए

226
कभी लगाया गले तो कभी किया लिपलॉक, कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का रोमांटिक वीडियो देखिए

कभी लगाया गले तो कभी किया लिपलॉक, कुंडली भाग्य फेम श्रद्धा आर्या का रोमांटिक वीडियो देखिए

‘कुंडली भाग्य’ में प्रीता का किरदार निभाकर लोगों का दिल जीतने वाली अदाकार श्रद्धा आर्या पर्सनल लाइफ में भी खूब धमाल मचा रही हैं। इंस्टाग्राम पर वह एक्टिव तो रहती ही हैं। लगातार अपने दिलकश और ग्लैरस अंदाज से फैन्स को दीवाना बनाती रहती हैं। अब जो लेटेस्ट पोस्ट उन्होंने शेयर की है, वह बेहद रोमांटिक है। उन्होंने पति राहुल नागल के साथ लिपलॉक करते हुए रील शेयर की है, जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

श्रद्धा आर्या 16 नवंबर को अपनी पहली वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। उन्होंने साल 2021 में राहुल नागल के साथ शादी थी जो पेशे से एक नेवी ऑफिसर हैं। अब इनकी शादी को पूरे एक साल बीच चुके हैं। इस खास मौके पर उन्होंने एक बेहद रोमांटिक रील शेयर की है, जिसमें कपल तो नजर नहीं आ रहा है लेकिन उनकी परछाई बखूबी दिखाई दे रही है।


Shraddha Arya: पति राहुल नागल के सामने श्रद्धा आर्या करती हैं बहुत नौटंकी, इस वीडियो ने खोल दी एक्ट्रेस की पोल
प्यारभरा वीडियो देख धक-धक करेगा दिल
रील में पहले दोनों बॉल डांस करते हैं। फिर श्रद्धा आर्या पति राहुल के गले लगकर और हाथों में हाथ डाले थोड़ा लहराती हैं। फिर वह राहुल को अपनी तरफ खींचकर लिपलॉक करती हैं। मतलब वह पूरी प्यार के नशे में डूबी दिखाई देती हैं। रील को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा- 16/11। हैप्पी 365! इसके बाद तो बधाइयों का तांता लग गया। उनके चाहने वालों ने कमेंट सेक्शन में जमकर एक्ट्रेस को विश किया। और शुभकामनाएं दी।


navbharat times -Sharddha Arya: ‘कुंडली भाग्य’ की श्रद्धा आर्या ने छुए अंजुम फकीह के ब्रेस्‍ट्स, लोग बोले- आप वहां से हाथ हटाइए
एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने बाहर गईं श्रद्धा आर्या
वैसे श्रद्धा आर्या अपने पति के साथ इस तरह की खूबसूरत पलों को शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं। वह अक्सर राहुल नागल के साथ प्यारी-प्यारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। वैसे ये दोनों मुंबई में नहीं हैं। कहीं बाहर इस सेलिब्रेशन के लिए गए हुए हैं। हालांकि कहां, इस बारे में जानकारी नहीं। जब वह फ्लाइट में थीं, तभी उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं।


navbharat times -दो लड़कों के बीच श्रद्धा आर्या ने ट्रेडिशनल अवतार में ढाया कहर, ऊपर से नीचे तक लगीं बला की खूबसूरत
प्यार हुआ, इकरार हुआ और फिर शादी
श्रद्धा आर्या और राहुल नागल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। दोनों की पहले दोस्ती हुई और बाद में दोनों ने इसे प्यार का नाम दे दिया। एक्ट्रेस ने बताया था कि उन्होंने साल भर राहुल को डेट किया था लेकिन इस बीच कभी शादी का नहीं सोचा था। उन्हें उनकी यूनिफॉर्म से ही प्यार हो गया था।