पापा की शादी में बेबी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं जस्टिन बीबर

873

पॉप सिंगिंग सेंसेशन जस्टिन बीबर और उनकी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड सेलेना गोमज़ का रिश्ता एक बार फिर सुर्ख़ियों में है. ताज़ा प्राप्त हुई तस्वीरों में दोनों साथ नज़र आ रहे हैं और काफी क्लोज हैं. बताया जा रहा है दोनू इस वक़्त जमैका में क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं.

जस्टिन और सेलेना को फिर से साथ देखकर दोनों सेलिब्रिटीज़ के फैंस काफी खुश हैं, जिस वजह से सोशल मीडिया पर दोनों सेलेब्स की रोमांटिक तस्वीरें वायरल हो रही हैं. तसवीरें गवाह हैं कि ब्रेकअप के बाद दुबारा साथ आए इस कपल की बॉन्डिंग पहले से ज़्यादा मज़बूत हो गई है.

पापा की वजह से पास आये

बता दें कि दोनों के जमैका में साथ आने की एक खास वजह है. दरअसल, जस्टिन बीबर अपने पापा जर्मी बीबर की शादी के लिए जमैका में हैं. इसी वजह से यह कपल साथ आया है. जस्टिन के पापा जर्मी ने अपनी गर्लफ्रेंड चेलसे रेबेलो से शादी रचाई है. जर्मी की उम्र 42 साल है और उनकी गर्लफ्रेंड सिर्फ 29 साल की हैं. शादी समारोह के बाद ही जस्टिन और सेलेना साथ में रोमांटिक पल बिताते हुए नज़र आए. वायरल हो रही फोटोज़ में जस्टिन सेलेना गोमज को किस करते, हग करते दिख रहे हैं.

Salina Gomez -

अब भी पहले जैसा इश्क

दोनों का रिलिशनशिप हमेशा से ही ओपन रहा है. चाहे फिर बात ब्रेकअप की हो या पैचअप की. ऐसा भी कहा जा रहा है कि दोनों ने वेलेंटाइन-डे पर साथ में क्वॉलिटी टाइम बिताया था और डिनर डेट पर गए थे. दिलचस्प बात ये है कि साल 2010 में शुरू हुआ जस्टिन और सेलेना का अफेयर लगभग 3 साल चला था. फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया. लेकिन पिछले साल दोनों में फिर से दोस्ती हो गई.