July Movie Release: इन साइंस फिक्शन फिल्मों से होगी जुलाई की शुरुआत, अगले महीने नहीं होगी मनोरंजन की कमी

124


July Movie Release: इन साइंस फिक्शन फिल्मों से होगी जुलाई की शुरुआत, अगले महीने नहीं होगी मनोरंजन की कमी

July Movie Release List: ये पूरा महीना दर्शकों के लिए काफी एंटरटेनिंग रहा. जून में जहां एक्शन और रोमांस से भरपूर फिल्में और सीरीज लोगों को देखने के लिए मिलीं तो वहीं, जुलाई में भी बॉलीवुड से हॉलीवुड और साउथ फिल्में बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. जुलाई के पहले ही दिन ये धमाकेदार फिल्में रिलीज होने वाली हैं. आइए उनपर एक नजर डालते है. 

 

रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट

 

 आर.माधवन की अगली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ जुलाई की शुरुआत में ही रिलीज हो रही है. फिल्म की स्टोरी इसरो के एक साइंटिस्ट नाम्बी नारायण पर आधारित है जिसपर देश से गद्दारी करने के झूठा आरोप है. 26 साल तक वो अपनी बेगुनाही के लिए लंबी लड़ाई लड़ता है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आर. माधवन के अलावा साउथ स्टार सूर्या भी मुख्य भूमिका में हैं. 

 

डी ब्लॉक

 

डायरेक्टर विजय कुमार की ये फिल्म एक तमिल एक्शन थ्रिलर है जिसमें ईरुमा सानी, अवंतिका मिश्रा, अरुलनिथी और कारु पलानीअप्पन अहम किरदार में नजर आएंगे. आपको बता दें कि फिल्म की कहानी एक कॉलेज में हुई रीयल घटना पर आधारित है. 

 

राष्ट्र कवच ओम

 

इस एक्शन-ड्रामा फिल्म का लोग काफी इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की कहानी एक पैरा कमांडो की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म में बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि आदित्य लगभग 2 साल के बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर पहले ही लोगों के बीच हिट हो चुका है. 

 

यानाई

 

इस फिल्म में अरुण विजय, प्रिया भवानी शंकर, योगी बाबू, पुगाज और समुथिरकानी जैसे साउथ स्टार मुख्य भूमिका में हैं. ये एक तमिल एक्शन-थ्रिलर मूवी है. इस फिल्म के लिए काफी वक्त से दर्शक इंतजार कर रहे हैं. खैर, अब देखने वाली बात होगी कि ये सभी फिल्में लोगों के दिलों पर अपना जादू चला पाएंगी या नहीं?

यह भी पढ़ें- Hrithik Roshan-Shehnaaz Gill: ऋतिक के वीडियो पर शहनाज का रिएक्शन खींच रहा लोगों का ध्यान, फैंस ने पूछा- ‘क्या पक रहा है?’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक

 





Source link