Jug Jugg Jeeyo: ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, कूदकर दूर खड़े हो गए अनिल कपूर

110


Jug Jugg Jeeyo: ट्रेलर लॉन्च के दौरान करण जौहर ने कर दी ऐसी हरकत, कूदकर दूर खड़े हो गए अनिल कपूर

Jug Jugg Jeeyo Trailer Launch Event: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) का ट्रेलर आज यानी 22 मई को लॉन्च हो गया है. इस मूवी में अनिल कपूर (Anil Kapoor) और नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. अब ट्रेलर लॉन्च इवेंट का एक वीडियो सामने आया है, जो बहुत मजेदार है.

करण जौहर ने सबके सामने कर दी ऐसी हरकत

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें अनिल कपूर (Anil Kapoor) और करण जौहर (Karan Johar) मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनिल कपूर जैसे ही स्टेज पर पहुंचते हैं, तो करण जौहर उनके पैर छूने के लिए झुकते हैं, तभी अनिल कपूर कूदकर पीछे खड़े हो जाते हैं.

अनिल कपूर ने दिया ऐसा रिएक्शन

अनिल कपूर (Anil Kapoor) इशारों में करण जौहर को अपने पैर छूने से मना करते हैं. इसके बाद करण जौहर (Karan Johar) और अनिल कपूर हंसते हुए एक-दूसरे से गले मिलते हैं. ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का ये वीडियो बेहद मजेदार है. इसे देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. अब करण जौहर और अनिल कपूर का ये वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है.

कैसा है जुग जुग जियो का ट्रेलर? 

‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) के ट्रेलर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और वरुण धवन (Varun Dhawan) एक शादीशुदा कपल के रोल में दिखाई दिए. दोनों ने बहुत धूमधाम से शादी रचाई थी, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में कड़वाहट पैदा हो गई. वरुण और कियारा एक पल भी साथ नहीं रहना चाहते हैं और दोनों ने मिलकर एक-दूसरे से तलाक लेने का फैसला किया है. वहीं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने वरुण धवन के माता-पिता का रोल निभाया है.

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अक्षय कुमार और करीना कपूर की ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) के डायरेक्टर राज मेहता (Raj Mehta) ने किया है. वहीं, करण जौहर (Karan Johar) ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म से नीतू कपूर लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं. वरुण और कियारा की ‘जुग जुग जियो’ 24 जून, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Video: उर्फी जावेद की तस्वीरें लेने के लिए पैपराजी में मची होड़, एक्ट्रेस बोलीं- ‘आराम से, मैं पूरी रात…’

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें News4Social के Entertainment Facebook Page को लाइक करें





Source link