JP Nadda का दावा राजस्थान में बनेगी BJP की सरकार, नेताओं से कहा MLA – MP की तैयारी नहीं ये काम करें

13
JP Nadda का दावा राजस्थान में बनेगी BJP की सरकार, नेताओं से कहा MLA – MP की तैयारी नहीं ये काम करें

JP Nadda का दावा राजस्थान में बनेगी BJP की सरकार, नेताओं से कहा MLA – MP की तैयारी नहीं ये काम करें


bjp president jp nadda in rajathan : राजस्थान में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्‌डा ने राजस्थान प्रदेश कार्यसमिति बैठक को संबोधित करते हुए विधानसभा चुनाव में जीत का दावा किया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 2023 में बीजेपी की तीन चौथाई बहुमत की राजस्थान में सरकार बनेगी। उन्होंने यहां नेताओं को नसीहत भी।

 

हाइलाइट्स

  • राजस्थान विधानसभा चुनाव में बीजेपी तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनाएगी
  • बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने नेताओं को नसीहत भी दी
  • जनता के बीच जाकर मेहनत करें
  • एमपी-एमएलए भले ही ना बनें लेकिन आप नेता जरूर बन जाएंगे
जयपुर: जयपुर में हुई बीजेपी कार्यसमिति की बैठक को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने राजस्थान में सरकार बनाने का दावा किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में पार्टी तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। इस अवसर पर उन्होंने अपनी पार्टी के नेताओं को बड़ी नसीहत भी दी है। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बीजेपी के सभी नेताओं को जनता के बीच जाकर मेहनत करनी चाहिए। ऐसा जरूरी नहीं है कि आपको एमएलए का टिकट मिले लेकिन जनता के बीच जाने से आप नेता जरूर बन जाएंगे। अब वक्त आ गया है कि घर घर जाकर लोगों से जन संपर्क करें। नड्डा ने कहा कि सिर्फ ढोल बजाकर रैली निकालने से कुछ नहीं होगा बल्कि लोगों से व्यक्तिगत जुड़ाव जरूरी हो गया है। केन्द्र सरकार की योजनाओं और प्रदेश कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जनता के बीच पहुंचाना होगा। तभी हम राजस्थान की जनता को अपने साथ जोड़ पाएंगे।

नेता और कार्यकर्ताओं को स्थानीय बूथ की हो पूरी जानकारी – नड्डा

जेपी नड्डा ने कहा कि नेता और कार्यकर्ताओं को अपने स्थानीय बूथ की पूरी जानकारी होनी चाहिए। जैसे उनके बूथ में कुल कितने वोटर हैं। किस जाति के कितने वोट हैं। उनमें महिलाएं और युवा कितने हैं। एससी, एसटी और अन्य वर्ग के कितने वोट हैं। पहली बार वोटिंग करने वाले नए मतदाता कितने हैं। अगर ये जानकारियां किसी नेता या कार्यकर्ता के पास नहीं है तो समझ लें कि आप कमजोर नेता हैं। पार्टी में सक्रिय होने के साथ हर तरह की जानकारियां होना बहुत जरूरी है।
navbharat times -Sachin Pilot ने बताया 1000000 बूथों वाला प्लान, BJP के पन्ना प्रमुख सिस्टम से लड़ने की तैयारी

जनता के बीच जाएं, यही है जीत का फार्मूला

जयपुर के एंटरटेनमेंट पैरेडाइज में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में जेपी नड्डा ने पार्टी नेताओं को जीत का फार्मूला बताया। नड्डा ने कहा कि आगामी चुनाव में जीत के लिए हर नेता और कार्यकर्ताओं को मेहनत करके अपनी काबिलियत दिखानी होगी। सिर्फ एमएलए और एमपी के टिकट के लिए दौड़ लगाने वाले नेता जनता के बीच जाकर उनकी समस्याएं सुनें। मेहनत करने वालों को टिकट नहीं तो पार्टी में पद अपने आप ही मिल जाता है। पार्टी हर नेता के कार्य पर नजर रखती है। गुजरात की तरह सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को घर घर जाकर लोगों की समस्याएं सुननी होगी। उन समस्याओं के समधान का प्रयास करें।
रिपोर्ट – रामस्वरूप लामरोड़

LIVE: 15वीं राजस्थान विधान सभा के अष्टम् सत्र की बैठक दिनांक 24 जनवरी 2023 का सीधा प्रसारण

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News