भाजपा की महिला नेता ने कांग्रेस नेता को दी टुकड़े-टुकड़े करने की धमकी

335

कर्नाटक में इस वक़्त चुनाव की ज़बरदस्त गहमा-गहमी चल रही है. हर राजनीतिक पार्टी मतदाता को लुभाने की कोशिश कर रही है, जिसके लिए बड़े पैमाने पर रैलियाँ की जा रही हैं. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी की एक महिला नेता ने विवादित बयान दिया है. उन्होंने कांग्रेस के मंत्री को खुले आम धमकी दते हुए कहा, “मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी. मैं जेल जाने से नहीं डरती हूँ.” धमकी देती महिला नेता का वीडियो टेप भी सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

ख़ास बात ये है कि महिला नेता की ओर से यह बयान तब आया है, जब कांग्रेस यहां पर लिंगायत समुदाय को अल्पसंख्यक का दर्ज देने की वकालत कर रही है. बता दें कि कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव होंगे, जिसका परिणाम 15 मई को जारी किया जाएगा. राज्य की 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए पिछली बार की तरह इस बार भी एक चरण में चुनाव होंगे. 17 अप्रैल को चुनावों की अधिसूचना जारी होगी, जबकि नामांकन पत्र दाखिल करने की अंतिम तारीख 24 अप्रैल है.

3103 divya hagargi 1 -

ताज़ा वीडियो में भाजपा की महिला नेता दिव्या हगारगी नज़र आ रही हैं. वह किसी सभा को संबोधित कर रही थीं. इसी दौरान उन्होंने कांग्रेस के नेता एम.बी पाटिल को धमकी दी. हगारगी ने कहा, “अगर तुम्हारे अंदर हिम्मत है तो वीरशैव महासभा में आओ. तुमने हमारे धर्म में आकर हस्तक्षेप किया है. हमें किसी पुरुष की ज़रूरत नहीं है. हम महिलाएं ही तुम्हें जवाब देने के लिए काफी हैं. अगर हमें तलवार दे दी जाए तो मैं तुम्हारे टुकड़े-टुकड़े कर दूंगी. यहां तक कि मैं जेल जाने से भी नहीं डरती हूं.” एक अंग्रेज़ी न्यूज़ चैनल ने दिव्या हगारगी का यही विवादित वीडियो जारी भी किया है.


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विवादित बयान देने को लेकर महिला नेता के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी गई है. वहीं, एम.बी पाटिल ने इस बारे में अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

गौरतलब है कि कांग्रेस यहां पर लिंगायत समुदाय को अल्पसंख्यक का दर्जा दिलाना चाहती है. 25 तारीख को इस संबंध में विजयापुर में एक सम्मलेन भी हुआ था. वीरशैव ने पार्टी के इसी फैसला का पुरजोर विरोध किया था. वीरशैव का आरोप है कि कांग्रेस ऐसा कर हिंदू वोटों का बंटवारा करना चाहती है.