John Abraham films: दो हीरोइनों ने मना किया जॉन के साथ किसिंग सीन से, तीसरी ने अपनी शर्त पर की फिल्म

0
108


John Abraham films: दो हीरोइनों ने मना किया जॉन के साथ किसिंग सीन से, तीसरी ने अपनी शर्त पर की फिल्म

John Abraham career: जॉन अब्राहम ने साल 2004 में अपनी पहली फिल्म जिस्म से सबका ध्यान खींचा था. वह हॉट हीरो की तरह मॉडलिंग से आए थे और हीरोइनों के लिए उनके साथ काम को ना कहना मुश्किल होता था. जॉन शुरू से मसाला फिल्मों के साथ अलग तरह की फिल्में भी करते रहे. अनुराग कश्यप की जिस फिल्म, नो स्मोकिंग को शाहरुख खान से लेकर केके मेनन तक मना कर चुके थे, जॉन उसमें काम को तैयार हुए. लेकिन इस फिल्म के लिए जॉन के अपोजिट हीरोइन ढूंढने में अनुराग को बहुत मुश्किल आई क्योंकि फिल्म में जॉन के हीरोइन के साथ लिप-लॉक और कुछ बेड सीन भी थे.

आयशा ने बिकनी को कहा था ना
उन दिनों जॉन के साथ हॉट पेयर मानी जाने वाली बिपाशा बसु भी इस फिल्म में उनकी हीरोइन बनने को तैयार नहीं हुईं. विद्या बालन भी पीछे हट गईं. तब 2004 में आई फिल्म टारजन-द वंडर कार से करिअर शुरू करने वाली आयशा टाकिया जॉन की हीरोइन बनीं. यह डबल रोल था. एक जॉन की पत्नी और दूसरी जॉन की सेक्रेटरी. आयशा को लेकर अनुराग का मानना था कि वह इस रोल में परफेक्ट हैं, लेकिन आयशा ने तभी फिल्म को हां कही, जब अनुराग ने स्क्रिप्ट में कुछ बदलावों को हां कहा. आयशा का साफ कहना था कि न तो वह बेड सीन करेंगी और न ही चुंबन सीन. इससे पहले वह यशराज बैनर्स तक की फिल्में छोड़ चुकी थी क्योंकि उनमें हीरोइन को बिकनी पहनने की शर्त थी.

आखिरी मीटिंग में बनी बात
पहले अनुराग अपनी स्क्रिप्ट में फेर बदल करने के लिए तैयार नहीं थे. उनका कहना था कि फिल्म में जॉन के हीरोइन के साथ स्मूचिंग तथा बेड सीन स्क्रिप्ट की डिमांड हैं. मगर शूटिंग शुरू होने से पहले ही आयशा ने अनुराग को क्लीयर कर दिया कि वह ये सीन नहीं कर सकतीं. शुरुआत में अनुराग अपनी स्क्रिप्ट पर अड़े रहे, लेकिन इसके बाद पता नहीं क्या हुआ कि दोनों ने एक बार फिर इस फिल्म को लेकर मीटिंग की. इस मीटिंग के बाद अनुराग ने स्क्रिप्ट में चेंज किए.

जॉन पीते थे 99 सिगरेट
बिपाशा बाद में इस फिल्म से जुड़ीं लेकिन सिर्फ आइटम सांग फूंक दे पर परफॉरमेंस के लिए. हालांकि जॉन बिपाशा के इस डांस के खिलाफ थे. उनका मानना था कि इससे नो स्मोकिंग मसाला बॉलीवुड फिल्म लग रही है. फिल्म स्मोकिंग के खिलाफ मैसेज देती थी, लेकिन जॉन को शूटिंग के दौरान केरेक्टर में उतरने के लिए दिन भर में 99 सिगरेट फूंकनी पड़ती थी. इससे उनके फेफड़े वजाब दे गए और उन्हें डॉक्टर से इलाज करना पड़ा. 2007 में रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कब आई, कब गई किसी को पता नहीं चला.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 





Source link