Jodhpur News : नशेड़ी शख्स ने ली माता-पिता और दो बेटों की जान, फिर कर लिया सुसाइड, एक साथ 5 शव मिलने से हड़कंप

131
Jodhpur News : नशेड़ी शख्स ने ली माता-पिता और दो बेटों की जान, फिर कर लिया सुसाइड, एक साथ 5 शव मिलने से हड़कंप

Jodhpur News : नशेड़ी शख्स ने ली माता-पिता और दो बेटों की जान, फिर कर लिया सुसाइड, एक साथ 5 शव मिलने से हड़कंप

जोधपुर : राजस्थान के लोहावट थाना इलाके में एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिलने से हड़कंप (Rajasthan Crime News) मच गया। घटना पीलवा गांव के विश्नोईयों की ढाणी इलाके की है। जहां एक नशेड़ी बेटे ने अपने माता-पिता और दो बेटों की हत्या करने के बाद खुद आत्महत्या कर ली। मामले की सूचना जैसे ही पुलिस (Rajasthan Police) को हुई तो CI बद्रीप्रसाद जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने मामले की जांच की और उच्च अधिकारियों को घटना की जानकारी दी। साथ ही FSL सहित अन्य टीमों को भी जांच के लिए मौके पर बुलाया है।

5 शव मिलने से इलाके में सनसनी
एक ही परिवार के 5 लोगों का शव मिलने की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जिला पुलिस अधीक्षक अनील कयाल ने पूरे मामले की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि लोहावट थाना पुलिस को शुक्रवार सुबह यह जानकारी मिली थी कि पीलवा के विश्नोईयों की ढाणी में पांच शव मिले हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि खेत, घर और पानी के टंकी में कुल पांच शव पड़े हैं।

navbharat times -राजस्थान के कैबिनेट मंत्री के घर से महज 300 मीटर पर डकैती, बदमाशों ने फायरिंग से 3 लोगों को किया घायल
नशे के आदी शख्स ने की वारदात
एसपी कयाल ने बताया कि विश्नोईयों की ढाणी निवासी 38 वर्षीय शंकर विश्नोई अपने माता-पिता के साथ खेत पर ही रहता था। वह नशे के आदी था और इस बात को लेकर परिजन अक्सर उसे टोकते थे। परिवार उसके नशे की आदत के चलते परेशान था। गुरुवार की रात उसने नींबू की शिकंजी में नींद की गोलियां मिला दी। जब परिवार गहरी नींद में सो रहा था तब शंकर ने वारदात को अंजाम दिया। उसने घर से करीब 125 मीटर दूर खेत में सो रहे अपने 55 वर्षीय पिता सोनाराम पर कुल्हाड़ी से वार कर उनकी हत्या कर दी।

navbharat times -पहले बच्चों का गला रेता फिर किया आत्महत्या का प्रयास, अस्पताल में भर्ती मुंबई की निर्दयी मां
मां-पिता और बच्चों को मारने के बाद आरोपी ने की आत्महत्या
इसके बाद आरोपी शंकर विश्नोई घर पर आया और अपनी 50 वर्षीय मां चंपादेवी और उनके पास सो रहे अपने 12 वर्षीय बेटे पर हमला किया। फिर उन दोनों के शव को पानी की टंकी में डाल दिया। इसके बाद उसने अपनी पत्नी के पास सो रहे अपने सबसे छोटे बेटे को भी पानी में डालकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शंकर पड़ोस में स्थित अपने मामा के घर पहुंचा और वहां टांके में कूदकर आत्महत्या कर ली।

navbharat times -दर्दनाक! भगत सिंह को फांसी का सीन रिहर्सल करते 12 साल के बच्चे की मौत
पुलिस टीम जांच में जुटी
घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत एफएसएल टीम को साक्ष्य जुटाने के लिए बुलाया। इसके बाद शवों को अस्पताल की मार्चरी में रखवाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। सूत्रों की मानें तो इस पूरे घटनाक्रम के दौरान शंकर के भाई का परिवार अपने कमरे में सो रहा था और कमरा अंदर से बंद था इसके चलते उनकी जान बच गई। पुलिस इस वारदात को हत्या और आत्महत्या सहित अन्य एंगल से जांच करने में जुटी है।
रिपोर्ट- ललिता व्यास, जोधपुर

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News