Jodhpur में बिजली विभाग के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Bijli Bill जमा नहीं कराने पर कनेक्शन काटने गई थी टीम

27
Jodhpur में बिजली विभाग के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Bijli Bill जमा नहीं कराने पर कनेक्शन काटने गई थी टीम

Jodhpur में बिजली विभाग के कर्मचारियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, Bijli Bill जमा नहीं कराने पर कनेक्शन काटने गई थी टीम


Jodhpur News: जोधपुर में बिजली विभाग की टीम की पिटाई का एक वीडियो सामने आया है। बकाया बिल नहीं चुकाने पर टीम बिजली कनेक्शन काटने गई थी। तभी उपभोक्ता के परिवार ने टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस घटनाक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

 

हाइलाइट्स

  • बिजली कनेक्शन काटने गई बिजली विभाग की टीम के साथ मारपीट
  • जोधपुर के चाखू थाना इलाके का मामला
  • बिजली विभाग की टीम को दौड़ा-दौड़कर पीटा
  • मारपीट का वीडियो वायरल हुआ
जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर में बिजली विभाग की टीम पर हमले का वीडियो वायरल हुआ है। विभाग की टीम यहां लंबे समय से बिजली का बिल बकाया होने पर कनेक्शन काटने पहुंची थी। उपभोक्ता के घर पहुंची टीम पर उपभोक्ता के पूरे परिवार ने हमला बोल दिया। घटना को लेकर चाखू थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। इस घटना का वीडियो सामने आया जिसमें दो युवक बिजली विभाग के संविदाकर्मी की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वहीं इस परिवार के कुछ लोग और महिलाएं बीच बचाव भी करते दिख रही हैं।

बकाया बिल नहीं चुकाया, मोटाई गांव पहुंची टीम

सब स्टेशन जांबा पर काम करने वाला बिजली विभाग के कर्मचारी लालाराम विश्नोई ने इस मामले की जानकारी दी है। लालाराम ने चाखू थाने में शिकायत भी की है। शिकायत के अनुसार वो विभाग के तकनीकी सहायक द्वितीय दिलीप और संविदाकर्मी एफआरटी गोपालराम के साथ मोटाई गांव पहुंचे थे। बोलरो कैम्पर से उनकी टीम बिजली बिलों के राजस्व वसूली का काम कर रही थी। इसी दौरान भंवरलाल के घर प लगे हुए कनेक्शन को हटाने पहुंचे तो वो भड़क गए। मौके पर बकायादार से समझाइश की गई।
Navbharat Times -3rd Grade Teacher Exam: जोधपुर में Paper Leak का आरोप, पुलिस ने खंडन किया, पढ़ें पूरा मामला

पूरा परिवार मारने दौड़ा, पिटाई कर डाली

बकाया बिजली बिल को तुरन्त भरने की बात कही। बकाया भुगतान नहीं होने पर बिजली विभाग की टीम ने कनेक्शन काटने की बात कही। इस पर बकायादार भंवरलाल के बेटै सुनिल, मुकेश और बेटी मंजु, दुर्गा और उसकी पत्नी राधा ने मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान भंवरलाल के साथ वहां मौजूद सुरेश कुमार, दिनेश, ईश्वर, जगदीश और अन्य लोगों ने मिलकर मारपीट की। लालाराम ने बताया कि ‘लाठी-डंगों और सरियों से मारपीट की गई। इस दौरान किसी तरह वहां से जान छुटा कर भागने में सफल हुए’।

Navbharat Times -Rajasthan में 18.4 लाख से ज्यादा बेरोजगार पंजीकृत, वर्तमान में 1.9 लाख को दिया जा रहा बेरोजगारी भत्ता
रुपए और मोबाइल भी छीना

लालाराम ने बताया कि ‘हमारे साथी गोपालराम का मोबाइल और 15 हजार रुपए भी जबरदस्ती सुरेश कुमार ने छीन लिए। हमारी गाडी को लाठी डंडों से तोड़फोड़ कर क्षतिग्रस्त कर दिया। हमारे विद्युत विभाग का रिकॉर्ड और अन्य स्वारकारी जरूरी कागजात को छीन कर फाड़ दिया। इन सब लोगों ने जान बुझकर कनेक्शन को नहीं हटाने को लेकर हमारे उपर हमला किया साथ ही स्टाफ गोपालराम के पीठ पर जगह- जगह बुरे ढंग से डंडों से पीटा।’
Navbharat Times -राजस्थान में Congress के खिलाफ मोर्चा खोलेगी BJP की IT सेल, 200 विधानसभा सीटों पर तैनाती, 50 हजार से ज्यादा बनेंगे ग्रुप
इस पूरे मामले में फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि बिजली विभाग के कर्मचारियों ने इस परिवार तथा उसके घर मे आए मेहमानों सभी को इस मामले में आरोपी बनाया है। जबकि इसी परिवार के लोग बीच बचाव करते भी नज़र आ रहे हैं। हालांकि पूरा मामला पुलिस जांच के बाद स्पष्ट हो पाएगा।
रिपोर्ट- ललिता व्यास

कोटा में भी उठी एडवोकेट प्रोटेक्शन एक्ट की मांग,कलेक्ट्री पर प्रदर्शन कर कार्य बहिष्कार की घोषणा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News