Jhansi: सिगरेट खरीदने के विवाद में युवकों ने की फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली, नशे में थे आरोपी

152
Jhansi: सिगरेट खरीदने के विवाद में युवकों ने की फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली, नशे में थे आरोपी

Jhansi: सिगरेट खरीदने के विवाद में युवकों ने की फायरिंग, तीन लोगों को लगी गोली, नशे में थे आरोपी

Jhansi Firing Over Cigarette: उत्तर प्रदेश के झांसी में सिगरेट खरीदने और खुल्ले पैसे से जुड़े विवाद में युवकों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से मौके पर तीन लोग जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों भाग रहे आरोपियों में एक को पकड़कर पीट दिया।

 

झांसी में सिगरेट खरीदने के विवाद में युवकों ने की फायरिंग
झांसी: यूपी के झांसी (Jhansi) में सिगरेट (Cigarette) खरीदते समय दुकानदार से खुल्ले पैसे के विवाद में युवकों ने फायरिंग कर दी, जिससे दुकान में बैठे तीन लोग जख्मी हो गए।फायरिंग करने के बाद बाइक सवार दो लोग मौके से भाग निकले। जबकि एक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि आरोपी शराब के नशे में धुत्त थे। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से जख्मी हुए तीनों लोगों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। पिटाई में जख्मी हुए फायरिंग के आरोपी को भी हिरासत में लेकर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया।

शुक्रवार रात मोठ थानाक्षेत्र स्थित बम्हरौली गांव में बाइक सवार तीन युवक एक खोखे पर सिगरेट खरीदने पहुंचे। तीनों शराब के नशे में धुत्त थे। यहां सिगरेट लेकर उन्होंने दुकानदार को 500 रुपये का नोट दिया, जिसे लेकर विवाद हो गया। इस विवाद में बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग में दुकान पर बैठे हजरत, आरिफ और कुरैशा जख्मी हो गए। फायर करने वाले मध्य प्रदेश के दतिया के रहने वाले देवेंद्र को लोगों ने पकड़ लिया और उसके पास से तमंचा भी बरामद हुआ है।

आरोपी के पास से बरामद हुआ तमंचा घटना की जानकारी पर एसएसपी शिवहरी मीणा घटनास्थल पर पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली। इस मामले में फरार युवकों को भी तलाश किया जा रहा है। फायरिंग में जख्मी हुए तीनों लोगों की हालत इस समय खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस अफसरों के मुताबिक केस दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। सीओ मोठ स्नेहा तिवारी ने बताया कि घटना में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से तमंचा बरामद कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है।
रिपोर्ट – लक्ष्मी नारायण शर्मा
अब NBT ऐप पर खबरें पढ़िए, डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : youth firing on shopkeeper in jhansi over cigarette clash up news
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News