अमेरिका में जेटली बांध रहे हैं तारीफों के पुल!

0
अमेरिका में जेटली बांध रहे हैं तारीफों के पुल!
अमेरिका में जेटली बांध रहे हैं तारीफों के पुल!

वित्त मंत्री अरूण जेटली इन दिनों अमेरिका दौरे पर है। जी हाँ, जेटली इस दौरान अमेरिका में सरकार के नीतियों की तारीफ करते नजर आ रहे है। आपको बता दें कि जेटली ने अमेरिका में नोटबंदी के मुद्दे पर बातचीत की। आइये खबर पर एक नजर डालते हैं….

आपको बता दें कि वित्त मंत्री अरुण जेटली ने अपनी यात्रा के दौरान हावर्ड यूनिवर्सिटी में संबोधन किया। यहां जेटली ने टैक्स के मुद्दे पर बात करते हुए कहा कि भारत में एक सुस्त टैक्स सिस्टम है, हम इसे बदलने की कोशिश कर रहे है। साथ ही आपको ये भी बता दें कि जेटली ने कहा कि हम व्यवस्था को ठीक करने की पूरी कोशिश कर रहे है।

लोगों ने ठीक से समझा ही नहीं नोटंबदी को….

अमेरिका में हावर्ड यूनिवर्सिटी को संबोधित करते हुए जेटली ने कहा कि नोटबंदी को लोगों ने ठीक तरीके से नहीं समझा, बैंक में पूरा पैसा आ जाना इसका मतलब ये नहीं है कि पूरा पैसा ठीक ही हो। साथ ही भ्रष्टाचार पर बात करते हुए जेटली ने कहा कि भारत में टैक्स विभाग भी काफी भ्रष्ट है, इसलिए हम टैक्स को ऑनलाइन भरने के तैयारी में है।

 

नोटबंदी और जीएसटी का बड़ा फायदा होगा….

 

आपको बता दें कि जेटली ने कहा कि नोटबंदी का बड़ा फायदा भविष्य में मिलेगा। साथ ही आपको ये भी बता दें कि जेटली ने कहा कि रियल स्टेट को जल्द ही जीएसटी के तहत लाया जा सकता है, जिससे लोगों को फायदा मिलेगा। जेटली ने कहा कि जल्दी ही इस पर मुहर लगाई जाएगी। इससे लोगों को बड़ा फायदा मिलेगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

one × 4 =