पत्नी को पसंद था ऋतिक रोशन, पति ने जलन के कारण पत्नी को मारकर खुद को…

0
Hrithik Roshan
Hrithik Roshan

अमेरिका में एक 33 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की चाकू मारकर हत्या कर दी और खुद को फांसी पर लटका लिया। अब यह सब घटना क्यों हुई कारण जानकार सभी हैरान रह जायेंगे। आइये इस बारें में विस्तार से जानते हैं-

व्यक्ति ने अपनी पत्नी को इसलिए मारा क्योकि उसे बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन से बहुत प्यार था। वह ऋतिक रोशन के लिए पागल थी।

एक समाचार रिपोर्ट में कहा गया है 27 वर्षीय व्यक्ति ने अपनी पत्नी डोने डोजॉय को बेरहमी से मारने का काम किया और मारने के बाद खुद को पेड़ से लटका लिया।

व्यक्ति का नाम बुधिदात है। वह “बेहद ईर्ष्यालु” था क्योंकि उनकी पत्नी ऋतिक की बहुत बड़ी प्रशंसक थी। डोजॉय के दोस्तों ने द पोस्ट को बताया, “डोजॉय ने मुझे बताया कि जब वह एक फिल्म देख रही थी या एक गाना सुन रही थी। यह फिल्म और गाना ऋतिक रोशन का था। जिस किसी भी फिल्म में ऋतिक ने अभिनय किया, वह उसे देखना चाहती थी।

New York Police

रिपोर्ट में कहा गया है कि डोजॉय उस अपार्टमेंट से बाहर चली गई थी जहां वह अपने पति के साथ रहती थी, लेकिन फिल्म देखने और बुद्धिदात के साथ रहने के लिए जगह पर रुकने को तैयार हो गई थी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि शाम को बाद में, बुधिदात ने अपनी पत्नी की बहन को यह कहते हुए मार डाला कि उसने उसकी हत्या कर दी है, और निर्देश दिया कि अपार्टमेंट की चाबी एक फूल के बर्तन के नीचे मिल सकती है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने अपनी पत्नी के शरीर को पीछे छोड़ दिया और पास के ही एक खेत में पेड़ से लटक कर खुद को मार डाला।

यह भी पढ़ें: महिला की राम मंदिर के लिए ऐसी आस्था कि पक्ष में फैसला आने पर तोड़ा 27 साल का…

न्यूयॉर्क डेली न्यूज ने बताया कि जुलाई में शादी करने के कुछ हफ्तों बाद बुद्धिदात ने उसके साथ मारपीट की थी। डोजॉय के एक मित्र रॉडनी ने रिपोर्ट में कहा, “मुझे लगता है कि वह उससे प्यार करता था, लेकिन उसे जलन थी कि वह ऋतिक रोशन को पसंद करती थी यही वजह कि उसने डोजॉय को।”

इससे पहल डोजॉय ने अपने दोस्तों को बताया था कि वह उसके इस व्यवहार से जलता है और तो और कई बार इसके लिए कई बार उसपर हाथ भी उठा चुका था।