जया प्रदा ने 60 साल की उम्र में दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार, हैरान फैंस बोले-आप तो सदाबहार हैं

0
144
जया प्रदा ने 60 साल की उम्र में दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार, हैरान फैंस बोले-आप तो सदाबहार हैं

जया प्रदा ने 60 साल की उम्र में दिखाया ऐसा ग्लैमरस अवतार, हैरान फैंस बोले-आप तो सदाबहार हैं

ऐक्ट्रेस जया प्रदा याद हैं? 70, 80 और 90 के दशक में सिल्वर स्क्रीन पर अपनी खूबसूरती और दमदार ऐक्टिंग का जलवा दिखाने वालीं जया प्रदा के लाखों दीवाने रहे। जया प्रदा की अमिताभ से लेकर जीतेंद्र तक के साथ जोड़ी जमी और लोगों ने उन्हें खूब प्यार भी दिया। जया प्रदा अब अपने अल्ट्रा-ग्लैमरस लुक को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल जया प्रदा ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वह ऑफ-शोल्डर ड्रेस पहने नजर आ रही हैं।

60 साल की उम्र में Jaya Prada का ऐसा ग्लैमरस अवतार देख फैंस खूब तारीफें कर रहे हैं। कोई उन्हें ‘प्रिंसेस’ कह रहा है तो किसी ने उन्हें ‘सदाबहार’ कहा। हालांकि कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने जया प्रदा को यह तस्वीर पोस्ट करने पर नाराज हो गए और इस तस्वीर को हटाने की मांग करने लगे। कुछ का कहना था कि यह तस्वीर मॉर्फ्ड है। खैर, जो भी हो, लेकिन जया प्रदा को इस अंदाज में देख फैंस तो काफी खुश हैं।

तस्वीर के साथ जया प्रदा का कैप्शन

जया प्रदा ने यह तस्वीर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर लिखा है- खुश रहने की वजहों की कभी कोई कमी नहीं होती है।

पढ़ें: Hunarbaaz: भारती ने जया प्रदा के सामने खोली Mithun Chakraborty की पोल, ऐक्टर बोले- खतरनाक लड़की है यार

2006 से कम फिल्मों में दिखीं जया प्रदा, इन रिएलिटी शोज में आईं नजर
जया प्रदा पिछली बार 2006 में हिंदी फिल्म ‘तथास्तु’ में नजर आई थीं और उसके बाद से वह बीच-बीच में कुछ-कुछ फिल्में करती रही हैं। जया प्रदा ने बीच-बीच में साउथ की भी कई फिल्मों में काम किया। जहां बॉलिवुड से जया प्रदा 2013 से दूर हैं, वहीं उसके बाद वह तमिल और तेलुगू की एकाध फिल्म में नजर आईं। जया प्रदा इस साल टीवी शो ‘सुसराल सिमर का 2’ में कैमियो के अलावा ‘हुनरबाज: देश की शान’ में नजर आई थीं।

पढ़ें: Hunarbaaz के मंच पर दिल खोलकर थिरकीं एवरग्रीन जया प्रदा, आखिर क्यों फैंस को आई ऋषि कपूर की याद!


जया प्रदा ने 1974 में किया था डेब्यू, 10 रुपये थी पहली कमाई

जया प्रदा ने 1974 में तेलुगू फिल्म ‘भूमि कसम’ से ऐक्टिंग डेब्यू किया था। उस वक्त जया प्रदा स्कूल में पढ़ती थीं और वहीं पर एक फंक्शन के दौरान एक डायरेक्टर ने जया प्रदा को देखा था। जया प्रदा को जब ऐक्टिंग का ऑफर मिला तो वह झिझक रही थीं। लेकिन परिवार द्वारा समझाने पर जया प्रदा मान गईं। डेब्यू फिल्म के लिए जया प्रदा को तब फीस के रूप में 10 रुपये मिले थे। उस फिल्म में जया प्रदा की ऐक्टिंग देखने के बाद कई बड़े फिल्ममेकर्स ने जया प्रदा को ढेरों फिल्मों के ऑफर देने शुरू कर दिए। जया प्रदा अब ऐक्टिंग के साथ-साथ राजनीति में सक्रिय हैं।

Source link