Jaya Prada: आजम ने जो बोया है, वही काट रहे हैं…फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने बोला हमला

131
Jaya Prada: आजम ने जो बोया है, वही काट रहे हैं…फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने बोला हमला

Jaya Prada: आजम ने जो बोया है, वही काट रहे हैं…फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने बोला हमला

उत्तर प्रदेश के वाराणसी पहुंची फिल्म अभिनेत्री जयाप्रदा ने आजम खान पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि उनके साथ जो हो रहा है वो मिसाल है। उन्होंने कहा कि भद्रता अच्छी बात नहीं आजम ने जो बोया है, वही काट रहे हैं। एक एनजीओ के कार्यक्रम में शिरकत करने आईं रामपुर की पूर्व सांसद और अपने जमाने की मशहूर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा को देखते ही पत्रकारों ने उनसे आजम खान पर सवाल किया। पहले तो संस्था के लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन जया प्रदा ने फिर पूछे गए सवाल का जवाब दिया।

 

हाइलाइट्स

  • एक वक्त आजम की बेहद करीबी रही हैं रामपुर से पूर्व सांसद फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा
  • आजम खान पर निशाना साधते हुए इशारों में उनके पुराने बयानों की याद दिला दी
  • जया प्रदा ने 17 नवंबर से 18 दिसंबर तक चलने वाले काशी तमिल समागम पर भी अपनी राय रखी
वाराणसी: सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान की सदस्यता हेट स्पीच के मामले में चली गई। सुप्रीम कोर्ट से भी उन्हें राहत नहीं मिली। आजम खान लगातार कानूनी पचड़े में फंसते जा रहे हैं। ऐसे में विरोधियों को उन पर हमला बोलने का मौका भी खूब मिल रहा है।

एक वक्त आजम की बेहद करीबी रहीं रामपुर से पूर्व सांसद फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा ने उनके इस हालात पर बड़ा बयान दिया है। जया प्रदा और आजम खान के बीच राजनीतिक बयानबाजी लगातार सुर्खियां बनती रही हैं। आज काशी में आई जयाप्रदा से जब पत्रकारों ने आजम को लेकर सवाल किया तो जया प्रदा ने आजम खान पर निशाना साधते हुए इशारों में उनके पुराने बयानों की याद दिला दी। उन्होंने कहा कि अभद्रता अच्छी बात नहीं आजम ने जो बोया है, वही काट रहे हैं।

जो आजम के साथ हो रहा, वो एक मिसाल है- जया प्रदा

एक एनजीओ के कार्यक्रम में शिरकत करने आईं रामपुर की पूर्व सांसद और अपने जमाने की मशहूर फिल्म अभिनेत्री जया प्रदा को देखते ही पत्रकारों ने उनसे आजम खान पर सवाल किया। पहले तो संस्था के लोगों ने इसका विरोध किया, लेकिन जया प्रदा ने फिर पूछे गए सवाल का जवाब दिया। जया प्रदा ने कहा कि किसी के बारे में भी अभद्र भाषा बोलना अच्छी बात नहीं है, जो जैसा होता है, वैसा ही काटता है। आजम के साथ जो हो रहा है, वह एक मिसाल है।

काशी तमिल समागम से उत्तर और दक्षिण के बीच बढ़ेगी नजदीकी

जया प्रदा ने 17 नवंबर से 18 दिसंबर तक चलने वाले काशी तमिल समागम पर भी अपनी राय रखी। जया प्रदा ने कहा कि पीएम मोदी की सोच एक भारत श्रेष्ठ भारत के मुताबिक ही यह कार्यक्रम रखा गया है और इसके दूरगामी परिणाम होंगे। इस तरह के कार्यक्रमों से उत्तर और दक्षिण के बीच सांस्कृतिक और सामाजिक दूरियां कम होंगी। लोग परस्पर एक दूसरे को बेहतर तरीके से समझेंगे।
इनपुट-अभिषेक कुमार झा

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

उत्तर प्रदेश की और खबर देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Uttar Pradesh News