Jawan Collection: दूसरे दिन धड़ाम से गिरी शाहरुख की ‘जवान’ की कमाई, ओपनिंग डे की तुलना में 21 करोड़ से भी कम

91
Jawan Collection: दूसरे दिन धड़ाम से गिरी शाहरुख की ‘जवान’ की कमाई, ओपनिंग डे की तुलना में 21 करोड़ से भी कम

Jawan Collection: दूसरे दिन धड़ाम से गिरी शाहरुख की ‘जवान’ की कमाई, ओपनिंग डे की तुलना में 21 करोड़ से भी कम

शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक ओपनिंग करने वाली बॉलीवुड की नंबर वन फिल्म बन चुकी है। साउथ के डायरेक्टकर एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने पहले ही दिन कमाई का ऐसा रेकॉर्ड कायम किया है कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। फिल्म ने पहले ही दिन दुनिया भर में 129.60 करोड़ की कमाई कर डाली है, जो कई फिल्में लाइफटाइम में भी नहीं कमा पाती। हालांकि, दूसरा दिन यानी शुक्रवार ‘जवान’ के लिए झटका साबित हुआ है, क्योंकि इसकी कमाई में जोरदार गिरावट दिखी है। आइए, जानते हैं बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ का दूसरे दिन का हाल।

jawan collection: बॉक्स ऑफिस के आंकड़े शेयर करने वाली साइट sacnilk के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का कलेक्शन दूसरे दिन ही धड़ाम से नीचे गिरी है, जो 21.5 करोड़ के आसपास है। हालांकि, इस गिरावट के बावजूद भी फिल्म ने शुक्रवार को इतनी कमाई की है जो अच्छी-अच्छी फिल्में 2-3 दिन में भी नहीं कर पातीं। पहले दिन ‘जवान’ ने देश भर में 74.50 करोड़ रुपये की कमाई की और वर्ल्डवाइड 129.60 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 21 करोड़ से अधिक की गिरावट दर्ज की गई। एटली की इस फिल्म ने दूसरे दिन 53.00 करोड़ की कमाई की है। हालांकि, ये आंकड़े शुरुआती हैं और दोपहर तक सही आंकड़े आ जाएंगे।

Jawan Viral Review: हबीबी शाहरुख खान ने दिल जीत लिया… अरब से आए इस शख्‍स ने क‍िया ‘जवान’ का मजेदार रिव्‍यू

दो दिन में ही 200 करोड़ के आसपास की कमाई

jawan collection worldwide: कुल मिलाकर दो दिनों में इस फिल्म ने 127.50 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली है। ऐसी उम्मीद है कि फिल्म दूसरे दिन ही 200 करोड़ का आंकड़ा वर्ल्डवाइड पार कर चुकी है। हालांकि, वर्ल्डवाइड कमाई के लेटेस्ट आंकड़े अभी इस वक्त उपलब्ध नहीं हैं। फिल्म “पठान’ की तरह ही वीकडेज़ के बीच रिलीज हुई है। अब आने वाला वीकेंड शनिवार और रविवार ‘जवान’ के लिए अच्छी कमाई लेकर हाजिर हो सकता है।

‘जवान’ देख कंगना रनौत ने बांधे शाहरुख की तारीफ के पुल, बता दिया ‘सिनेमा का भगवान’

‘जवान’ की ऑक्यूपेंसी दूसरे दिन

‘जवान’ की ऑक्यूपेंसी दूसरे दिन 42.51% रही, जहां रात के शोज़ में सबसे अधिक भीड़ दिखी जो 70.73% थी। इवनिंग शोज़ में 49.84%, दोपहर के शोज़ में 31.31% और सुबह के शोज़ में 18.17% की ऑक्यूपेंसी देखी गई।

Jawan Hit or Flop: शाहरुख खान की ‘जवान’ हिट है या फ्लॉप? फिल्‍म देख निकले दर्शकों ने सब बता दिया

300 करोड़ में बनी इस फिल्म में ढेरों शानदार कलाकार

शाहरुख स्टारर इस फिल्म में नयनतारा, दीपिका पादुकोण, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, सुनील ग्रोवर, प्रियामणि, रिद्धि डोगरा, एजाज खान, संजीता भट्टाचार्य, अमृता अय्यर, संजय दत्त के अलावा ब्रिटिश एक्टर बेनेडिक्ट गैरेट भी नजर आए हैं। फिल्म में भरपूर इमोशन, एक्शन और ड्रामा है। 300 करोड़ के बजट में तैयार ये फिल्म दो दिनों में ही 200 करोड़ के पार निकलती दिख रही है। अभी इस फिल्म को लंबी पारी खेलनी है और जिस तरह लोगों के पॉजिटिव रिएक्शंस की बाढ़ सोशल मीडिया पर दिख रही है उसे देखकर ऐसा लग रहा है कि फिल्म टॉप कमाई करने वाली फिल्मों को टक्कर देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म को करीब 5000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

Jawan Movie Review: कैसी है शाहरुख खान की ‘जवान’, देखें या ना देखें? जानिए क्‍या कह रहे हैं फ‍िल्‍म क्रिटिक्‍स

एस.एस. राजामौली से लेकर महेश बाबू ने भी की तारीफ

शाहरुख की इस फिल्म को जहां आम पब्लिक और बॉलीवुड के सितारों से तारीफें मिल रही हैं। बॉलीवुड सिलेब्रिटीज़ ने फिल्म की जमकर तारीफ की है, वहीं साउथ के दिग्गजों ने भी ‘जवान’ और शाहरुख खान की दिल खोलकर तारीफ की है। एस.एस. राजामौली से लेकर महेश बाबू जैसे सितारों ने शाहरुख खान और ‘जवान’ टीम की तारीफ की है।