गुरुग्राम- जापानी कंपनी के एचआर हेड को पूर्व कर्मचारी ने मारी गोली, जानिए क्या है खबर

197

गुरुग्राम: हम आए दिन किसी ना किसी अखबार और न्यूज़ में यह सुनते और देखते है कि आज एक फलाना शख्स का मर्डर होगा या फिर किसी ने उसकी गोली मार के हत्या कर दी. ठीक कुछ दिन पहले भी एक ऐसी ही खबर दिल्ली एनसीआर में हुई है. जी हां, गुरुग्राम में जापानी कंपनी के एचआर हेड को उसके पूर्व कर्मचारी ने दिन दहाड़े गोली मार दी.

क्या है वजह

गुरुग्राम में जापानी कंपनी मित्सुबिशी के एचआर हेड को उसी के कंपनी के एक शख्स ने गोली मार दी है. इसके पीछे की वजह थी, कि कुछ दिन पहले एचआर हेड ने उस व्यक्ति को नौकरी से निकाला था. आपको बता दें कि नौकरी से निकले इस शख्स का नाम योगेंद्र है. जानकारी के अनुसार, वह अपने किसी साथी के साथ बाइक पर सवार होकर आया और इस वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. बहरहाल, पीड़ित को रॉकलैंड हस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस प्रवक्ता रविन्द्र कुमार ने बताया कि पीड़ित बिनेश शर्मा की गर्दन में गोली लगी है.

haryana gurugram japanese company hr head attack shot 1 news4social -

इस वारदात को अंजाम उस पूर्व कर्मचारी ने तब दिया जब बिनेश शर्मा (एचआर हेड) अपनी कंपनी की तरफ जा रहा था तभी, आरोपी योगेंद्र बिलासपुर में बाइक पर सवार होकर बिनेश शर्मा को गोली मार दी. गोली उनके गर्दन में जाकर लगी, जिसके कारण उन्हें फौरन अस्पताल भर्ती कराया गया. बता दें कि घटना सुबह 9 बजे की है जब बिनेश कार में आईएमटी से मानेसर स्थित अपनी कंपनी की ओर जा रहा था. इस दौरान आरोपियों ने उसकी कार को बंदूक की नोक पर रोकने का प्रयास किया. बिनेश रुक नहीं जिस कारण दो गोलियां उसको जा कर लगी. आरोपी योगेंद्र के साथ उसके अन्य साथी थे जिनमें से एक आरोपी ने हेलमेट लगाया था और दूसरे ने नक़ाब.

पुलिस ने जानकारी में कहा कि कुछ दिन पहले ही मुख्य आरोपी योगेंद्र को एचआर हेड ने नौकरी से निकाला था. जिसके वजह से कंपनी के एचआर हेड बिनेश शर्मा को उसने निकालने की धमकी दी. गौरतलब, है कि पुलिस फिलहाल फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है. उन्होंने पीड़ित को यह अश्वासन दिया है कि जल्द से जल्द फरार आरोपियों को पकड़ जाएगा. उन पर सख्त कार्यवाही की जाएगी.