जन्नत की माँ ने कहा 16 की उम्र में मेरी बेटी नही करेगी किस सीन

659

कलर्स के चर्चित सीरियल ‘तू आशिकी’ में अभिनेत्री जन्नत ज़ुबैर रहमानी मुख्य किरदार निभा रही हैं. युवाओं के बीच लोकप्रिय इस धारावाहिक में जन्नत के साथ रित्विक अरोड़ा लीड रोल प्ले कर रहे हैं. सीरियल में दोनों एक्टर्स कपल बने नज़र आ रहे हैं. शो की कहानी एक रोमांटिक स्टोरी है इसलिए दोनों के बीच अक्सर प्यार भरे सीन्स होते हैं. पर इस बार एक रोमांटिक सीन मे जन्नत और रित्विक के बीच किसिंग सीन किया जाना था. लेकिन इस ‘किस’  सीन का पता लगते ही जन्नत की मम्मी काफी गुस्से में आ गईं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, 16 साल की टीवी अभिनेत्री जन्नत को मेकर्स ने शो के लिए को-स्टार रित्विक को किस करने के लिए कहा. इस बारे में जानकारी होते ही मेकर्स पर जन्नत की मम्मी का गुस्सा फूट पड़ा.

एंटरटेनमेंट वेबसाइट स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक सीरियल में पंक्ति और अहान (जन्नत और रित्विक) के बीच एक किस सीन किया जाना था. लेकिन जन्नत की मम्मी को ये पसंद नहीं आया और उन्होंने प्रोड्यूसर्स के सामने इस पर ऐतराज़ जताया. इसके बाद जन्नत की मां और प्रोड्यूसर्स की बीच तीखी बहस हुई. वहीं इस बात की भी खबरें हैं कि जन्नत की मम्मी ने शो साइन करते वक्त नो किसिंग क्लॉज भी डलवाया था.

1303 Jannat 1 -

इस बारे में जब जन्नत के पेरेंट्स से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने मामले में कोई भी जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया. बता दें, ‘तू आशिकी’ इस वक्त दर्शकों के फेवरेट शोज में से एक है. पॉपुलर होने के चलते शो की टीआरपी भी काफी अच्छी है. ‘तू आशिकी’ में पंक्ति और अहान की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी है.

वहीं  जन्नत ने छोटी सी उम्र से ही टेलीविजन की दुनिया में कदम रखा था. बाल कलाकार के रूप में काम करने वाली जन्नत की एक्टिंग दर्शकों को खूब भाई. वो कलर्स के सीरियल ‘फुलवा’ और एपिक चैनल के ‘सियासत’ में भी मुख्य किरदार निभा चुकी हैं.