जन्नत जुबैर के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट? आलिया-रणवीर के साथ इस मूवी में करेंगी एक्टिंग

169
जन्नत जुबैर के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट? आलिया-रणवीर के साथ इस मूवी में करेंगी एक्टिंग


जन्नत जुबैर के हाथ लगा बड़ा जैकपॉट? आलिया-रणवीर के साथ इस मूवी में करेंगी एक्टिंग

फेमस फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों ‘कॉफी विद करण 7’ के अलावा अपनी फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ को लेकर चर्चा में हैं। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह लीड रोल में हैं और जया बच्चन, शबाना आजमी, धर्मेंद्र जैसे दिग्गज सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। हाल ही में खबर आई थी कि इस बिग बजट मूवी में टीवी के पॉप्युलर स्टार्स की भी एंट्री हुई है। ये कोई और नहीं, बल्कि ‘कुमकुम भाग्य’ की प्रीता यानी श्रद्धा आर्या और टीवी के हैंडसम हंक अर्जुन बिजलानी हैं। अर्जुन ने हाल ही में सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ को ‘ना’ कहा है और ये भी कहा कि ये शो कम और ‘मैरिज ब्यूरो’ ज्यादा बन गया है। खैर, हम आपको अब ये बताने जा रहे हैं कि करण जौहर की मूवी में अब जन्नत जुबैर की भी एंट्री हो गई है! आइये इसके बारे में डिटेल में जानते हैं।

अर्जुन बिजलानी और श्रद्धा आर्या ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को ये जानकारी दी थी कि वे करण जौहर (Karan Johar) की अपकमिंग मूवी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का हिस्सा होंगे। बताया जा रहा है कि वो फिल्म में कैमियो में नजर आएंगे। अब ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में खतरनाक स्टंट करती दिखाई दे रहीं जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) भी इस मूवी का हिस्सा बन गई हैं।

Khatron Ke Khiladi 12: केपटाउन में जन्नत जुबैर और रुबीना दिलैक ढा रहीं कहर, Video में दिखाईं दिलकश अदाएं
जन्नत ने दिया हिंट

Jannat Zubair

जन्नत जुबैर

Jannat Zubair ने इंस्टाग्राम पर इस बड़ी खबर को लेकर हिंट दिया है। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर एक छोटा-सा क्लिप शेयर किया है, जिसमें वो धर्मा प्रोडक्शन का प्रोजेक्ट करने का खुलासा कर रही हैं। फिल्म में उनका क्या रोल होगा, इसको लेकर अभी जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि, उन्होंने डायरेक्टर करण जौहर के साथ काम करने के बारे में खुलासा किया है। इस क्लिप में एक ‘धर्मा कॉफी मग’ दिख रहा है और उन्होंने इसके साथ ‘चुप’ होने वाला इमोजी शेयर किया। इस मग कप पर लिखा है, ‘धर्मा 2.0’।

फैमिली संग वेकेशन की फोटोज वायरल


20 साल की जन्नत जुबर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें वो अपनी मम्मी के साथ फेमस ग्रैंड मस्जिद और अबू धाबी गई थीं। उन्होंने साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद फैमिली संग वेकेशन की फोटोज शेयर कीं, वो वहां पर रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग कर रही थीं।

‘बिग बॉस 15’ के लिए मिला ऑफर


जानकारी के मुताबिक, ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग खत्म करके मुंबई लौटने के बाद जन्नत को सलमान खान के रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के लिए ऑफर मिला। हालांकि, एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने बताया कि वो इसका हिस्सा नहीं बनेंगी। उनका मानना है कि ये शो उनके लिए नहीं है।

को-कंटेस्टेंट्स को दी कड़ी टक्कर


जन्नत जुबैर को इन दिनों स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में खतरनाक स्टंट करते हुए देखा जा रहा है। बताया जा रहा है कि वो शो की यंगेस्ट कंटेस्टेंट हैं। इसके बावजूद वो को-कंटेस्टेंट्स को कड़ी टक्कर दे रही हैं, जो उनसे उम्र में काफी बड़े हैं।

navbharat times -Khatron Ke Khiladi 12: शिवांगी जोशी के एलिमिनेट होने पर बिलख-बिलखकर रोईं जन्नत जुबैर, वीडियो देख इमोशनल हुए फैंस
कई टीवी शोज में किया है काम


जन्नत टीवी इंडस्ट्री का बहुत फेमस चेहरा हैं। उन्होंने कई पॉप्युलर टीवी सीरियल्स में काम किया है। उन्हें ‘काशी अब न रहे तेरा कागज कोरा’, ‘भारत के वीरपुत्र महाराणा प्रताप’ और ‘सियासत’ जैसे शोज में देखा गया। इसके अलावा वो कई डेली सोप और रिएलिटी शोज में स्पेशल अपीयरेंस भी दे चुकी हैं। इनमें ‘दिल मिल गए’, ‘बिग बॉस 15’ शामिल हैं।





Source link