Janhvi Kapoor BF: बॉयफ्रेंड को लेकर जान्हवी ने किया खुलासा, कहा- सब पास आना चाहते हैं, नहीं करनी वही गलती

0
265


Janhvi Kapoor BF: बॉयफ्रेंड को लेकर जान्हवी ने किया खुलासा, कहा- सब पास आना चाहते हैं, नहीं करनी वही गलती

Janhvi Kapoor talk about BF: बॉलीवुड स्टार जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी फिल्म ‘गुड लक जेरी’ (Good Luck Jerry) की रिलीज के बाद से सुर्खियों में छाई हुई हैं. फिल्म को लोगों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में जान्हवी ने एक सिंपल बिहारी लड़की की भूमिका निभाई  है जो अपनी मां का इलाज करवाने के लिए एक ड्रग माफिया बन जाती है. अपनी एक्टिंग के अलावा जान्हवी इन दिनों रिलेशनशिप स्टेटस की वजह से भी सुर्खियां बटोर रही हैं. सभी अफवाहों पर विराम लगाते हुए जान्हवी ने हाल ही में एक चैट शो में अपने सिंगल होने पर मोहर लगाई है. 

Copy

सिंगल रहकर खुश हैं जान्हवी

हाल ही में ‘द बीयर बाइसेप्स’ के साथ बातचीत में जान्हवी कपूर से पूछा गया कि क्या वो रिलेशनशिप में हैं? जान्हवी ने कहा- ‘मैं सिंगल हूं और खुश हूं. मेरा मतलब है, मैं कई बार अकेली होती हूं. पता नहीं क्यों मुझे किसी ने बाहर ले जाने के लिए नहीं पूछा’. जान्हवी ने आगे कहा, ‘मुझे लगता है कि लोगों के लिए आज-कल सब कुछ काफी ईजी हो गया है. आज-कल लोग रिलेशनशिप से डरते हैं. वो इंटिमेसी चाहते हैं, यही वजह है कि लोग जल्दी एक-दूसरे से दूर हो जाते हैं’. 

एक्स बॉयफ्रेंड को भेजा मैसेज

इंटरव्यू में जान्हवी को अपने होने वाले बॉयफ्रेंड को एक मैसेज भेजने के लिए भी कहा गया. अपने होने वाले बॉयफ्रेंड के लिए जाह्नवी के पास एक खास मैसेज था. एक्ट्रेस ने कहा- ‘मेरे लिए अच्छा बनो और मुझे हंसाओ. मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे लिए अच्छी रहूंगी. मैं तुम्हें हंसाऊंगी. तुम मेरे साथ बहुत मजा करोगे. मैं थोड़ी साइको हूं लेकिन प्यारी भी हूं.’

 करण ने किया था बॉयफ्रेंड का खुलासा

जब जान्हवी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी तब ऐसी अफवाहें थी कि वो अपनी फिल्म धड़क के को-एक्टर ईशान खट्टर को डेट कर रही हैं. दोनों को कई बार एक साथ घूमते हुए देखा गया. इतना ही नहीं जान्हवी को भी कई मौकों पर ईशान के भाई शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के साथ समय बिताते देखा गया. हालांकि, दोनों होंने कभी अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों का जल्द ही ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में जान्हवी कॉफी विद करण सीजन 7 में पहुंची थीं. इस दौरान होस्ट करण जौहर ने खुलासा किया कि जान्हवी और सारा अली खान एक बार दो भाईयों को डेट कर रही थीं. उन्होंने यहां तक ​​खुलासा किया कि सारा और जान्हवी को डेट करने वाले दो भाई उनकी बिल्डिंग में रहते थे. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर





Source link