जैश-ए-मोहम्मद के खूंखार आतंकी दिल्ली में, कई शहरों में हमले का अलर्ट जारी

0
Terrorism
जैश-ए-मोहम्मद के खूंखार आतंकी दिल्ली में, कई शहरों में हमले का अलर्ट जारी

दिल्ली में आंतकी हमले को लेकर बुधवार को रेड अलर्ट जारी किया गया है. सुत्रों से यह खुफिया जानकारी मिली है कि तीन से चार कट्टर आतंकी दिल्ली में मौजूद हैं. ये आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती आतंकी पिछले हफ्ते शहर पहुंच गए हैं.

दिल्ली में जैश-ए-मोहम्मद के तीन और चार आतंकियों के घुसने की खबर आई है. वहीं सुत्रों के हवाले से पता चला है कि सभी हथियारों से लैस हैं और जम्मू-कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाए के बाद पाक पूरी तरह से बौखलाया हुआ है. हाल ही में पाक के प्रधानमंत्री नें भी मसूद को भारत में हमले करने की खुली छूट दी गई और उसे पाक के जेल से भी रिहा कर दिया गया था.

मसूद पहले भी कई आतकी हमले को अंजाम दे चुका है और अब भारत में एक बार फिर से अपने संगठने के लोगों को भेजकर भारत में त्योहारों के मौके पर हमला करवाने के फिराक में है. बता दें कि जानकारी के मुलाबिक पता चला है कि बीती देर रात ही स्पेशल सेल को अलर्ट कतर दिया गया है. ये आंतकवादी कश्मीर के रास्ते से दिल्ली में धुसे है. इस बात की जानकारी मिलते ही कई जगहों पर तुरंत ही सर्च ऑपरेशन किया गया है.

यह भी पढ़ें : जादू टोना का ऐसा कारनामा कि सोचकर भी…

वहीं दिल्ली के सभी डीसीपी, एसीपी और एसएचओ को इस मामले पर अगाह कर दिया गया है. पुलिस ने बताया है कि दोनों की तलाशी के लिए गेस्ट हाउस, होटल्स और उन पेइंग गेस्ट को खंगाला जा रहा है, साथ ही जहां पर विदेशी छात्रा रहते है. दिल्ली के सभी आने डजाने वाले रास्तों पर कड़ी नजर रखी जा रही है. दिल्ली में गुस्से आंतकियों की तस्वीरों को शहर के कई जगहों पर लगवा दिया है. यहीं नही इनकी तस्वीरों को शोसल मीडिया पर भी शेयर कर दिया गया है.