Jaipur News : पालतू कुत्ते ने 10 वर्षीय बच्ची को जगह-जगह नोचा, बालिका के पिता ने कराई FIR

116
Jaipur News : पालतू कुत्ते ने 10 वर्षीय बच्ची को जगह-जगह नोचा, बालिका के पिता ने कराई FIR

Jaipur News : पालतू कुत्ते ने 10 वर्षीय बच्ची को जगह-जगह नोचा, बालिका के पिता ने कराई FIR

Rajasthan News : बालिका घीया शर्मा को कुत्ते ने हाथ, कोहनी, पेट और कमर पर कुल 7 जगह नोंचा है। पालतू कुत्ते द्वारा हमला करने पर आसपास के लोगों ने बालिका को बचाने का प्रयास किया लेकिन, कुत्ता हिंसक होकर नोचने लगा। बड़ी मुश्किल से लोगों ने बालिका को कुत्ते से बचाया।

 

जयपुर : जयपुर में एक बार फिर पालतू कुत्ते ने बच्ची पर हमला कर दिया। 10 वर्षीय बालिका घीया शर्मा को कुत्ते ने जगह-जगह नोच डाला। घायल बच्ची के हाथ, कोहनी, पेट और कमर पर कुल 7 स्थानों पर नोचने के निशान हैं। पालतू कुत्ते द्वारा हमला करने पर आसपास के लोगों ने तुरंत बालिका को बचाने का प्रयास किया लेकिन, वह हिंसक होकर नोचने लगा। बड़ी मुश्किल से लोगों ने बालिका को कुत्ते से बचाया। घायल बालिका को निजी अस्पताल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। घायल बालिका के पिता ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ जयपुर के करणी विहार थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।
navbharat times -Agra Dog attack: दर्जनों कुत्ते नोच रहे थे… चीख तक न सकी, आवारा कुत्‍तों के हमले में दिव्‍यांग बच्‍ची जख्‍मी, हालत गंभीर

ट्यूशन से लौटने के दौरान कुत्ते ने किया हमला
कुत्ते द्वारा बालिका को नोचने की घटना 21 जुलाई शाम 6 बजे की है। रंगोली गार्डन में रहने वाले ब्रह्मदत्त शर्मा की बेटी घीया शर्मा ट्यूशन पढकर लौट रही थी। रंगोली गार्डन में ही रहने वाले कौशल कुमार यादव के बच्चे पालतू कुत्ते को रंगोली गार्डन केम्पस में घूमा रहे थे। इसी दौरान कुत्ता हिंसक हो गया और घीया शर्मा पर हमला कर दिया। रंगोली गार्डन के केम्पस में टहल रहे लोगों ने बड़ी मुश्किल से घीया शर्मा को कुत्ते से छुड़ाया। बाद में घीया शर्मा के पिता ब्रह्मदत्त शर्मा ने कौशल कुमार यादव के खिलाफ करणी विहार थाने में मुकदमा दर्ज कराया।
navbharat times -Noida Dog Attack: नोएडा में आवारा कुत्तों का खौफ, गाजियाबाद की SDM को भी काट खाया

जयपुर में कई बार हो चुके हमले
राजधानी जयपुर में पालतू कुत्तों द्वारा हमला करने की कई घटनाएं हो चुकी है। कुछ महीनों पहले चित्रकूट इलाके में एक पिटबुल डॉग ने 12 वर्षीय बच्चे को बुरी तरह से नोच डाला था। गंभीर रूप से घायल बालक कई दिनों तक जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती रहा। उसके चेहरे का आधा हिस्सा बुरी तरह जख्मी हो गया था। मुरलीपुरा और मानसरोवर इलाके में कुत्तों द्वारा लोगों पर हमला करने की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।
रिपोर्ट- रामस्वरूप लामरोड़

चरित्र पर शक होने पर पत्नी पर चढ़ाई कार, बचाने आए बेटे को भी रौंदा, मौत

आसपास के शहरों की खबरें

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : pet dog attacked 10 years old girl in jaipur rajasthan
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network

राजस्थान की और समाचार देखने के लिए यहाँ क्लिक करे – Rajasthan News